Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Amitabh Bachchan: केबीसी 14 के सेट पर कटी अमिताभ बच्चन के पैर की नस, जानिए कैसी है हालत

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के सेट पर अमिताभ बच्चन के साथ एक अनहोनी हो गई है। वहीं एक्टर ने खुद ब्लॉग लिख अपने हेल्थ की जानकारी दी है।

- Advertisement -

Amitabh Bachchan Health Update: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर हेडलाइंस का हिस्सा बनते हैं। हालांकि बीते दिन एक्टर के साथ नॉलेज बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के सेट अनहोनी हो गई। अमिताभ बच्चन ने गलती से अपने पैर की एक नस काट ली, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ गया और एक्टर को टांके लगवाने तक की नौबत आ पड़ी। इस इंसिडेंट की जानकारी खुद बिग बी ने दी है।

यहाँ पढ़िए Anupamaa Upcoming Spoiler, 23 October: अनुपमा के अनपढ़ होने का मजाक बनाएगा अनुज, फिर देगा सबसे बड़ा गिफ्ट

Amitabh Bachchan के पैर की नस कटी

अमिताभ बच्चन ने बताया कि उनके पैर से खून का बहाव बढ़ता जा रहा था। डॉक्टर्स ने खून को रोकने के लिए नस में टांके लगाए हैं। एक्टर ने इसकी जानकारी अपने ब्लॉग के जरिए दी है। साथ ही पोस्ट में लिखा है,’जूते में लगे धातु के एक टुकड़े ने मेरे बाएं पैर की नस काट दी। जब कट से खून लगातार बहने लगा तो समय पर स्टाफ और मेडिकल टीम ने मेरी सहायता की। समय पर इलाज मिलने से मेरा ट्रीटमेंट हो गया हालांकि कुछ टांके लगाए गए हैं।’

डॉक्टर्स ने बिग बी को दी ये सलाह

अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया है कि डॉक्टर्स ने उन्हें पैर पर दबाव ना देने की सलाह दी है। एक्टर ने ब्लॉग में आगे लिखा है,’डॉक्टरों ने खड़े होने, हिलने-डुलने और ट्रेडमिल पर चलने से भी मना किया है। कहा है कि पैरों पर किसी तरह का दबाव न डाला जाए।’ अमिताभ बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें उनके पैर पर पट्टी बंधी नजर आई थी। एक्टर का ब्लॉग देखने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है और लोग बिग बी के जल्द ठीक होने की कामना करते देखे जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Abdu Rozik Diwali: अब्दु रोजिक ने खास अंदाज में दी फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं, देखें वीडियो

अमिताभ बच्चन का नेट वर्थ

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की कमाई की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन की पहली कमाई 800 रुपये थी और आज वो 3500 करोड़ रुपये के मालिक हैं और सालाना वो 60 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं। इसी के साथ वो ब्रांड एंडोर्समेंट, इवेंटस्, टीवी शोज और ऐड के जरिए भी काफी कमाई करते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts