Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupamaa Upcoming Spoiler, 23 October: अनुपमा के अनपढ़ होने का मजाक बनाएगा अनुज, फिर देगा सबसे बड़ा गिफ्ट

'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में अनुज, अनुपमा के अनपढ़ होने का मजाक उड़ाने वाला है। इसके बाद वो धनतेरस पर उसे सबसे बड़ा गिफ्ट भी देगा।

- Advertisement -

Anupamaa Upcoming Spoiler, 23 October: हिंदी टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘अनुपमा'(Anupamaa) अपने धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स को लेकर ऑडियंस के दिलों पर राज करता है। ये फैमिली ड्रामा शो एक परिवार में आने वाले अप्स एंड डाउन्स को हाई वोल्टेड ड्रामे के साथ पेश करता है। यही वजह है कि दर्शक इससे काफी रिलेट करते हैं और शो, टीआरपी की लिस्ट में नंबर 1 पर बना रहता है। आने वाला एपिसोड भी काफी मसालेदार होने वाला है। अबतक आपने देखा कि अधिक और पाखी का मामला थोड़ा-थोड़ा सुलझ रहा है, वहीं अब शो में अनुपमा की पढ़ाई का सिलसिला शुरू होने जा रहा है।

बा का बदलेगा मिजाज

शो ‘अनुपमा’ में दिखाया गया है कि एक तरफ शाह परिवार धनतरेस की तैयारियों में जुटा हुआ है वहीं बा अपने जेवर निकालकर बैठ जाती हैं। बा, बापूजी से कहती हैं कि मैं अपने जाने से पहले अपने जेवर सब में बांटना चाहती हूं। ताकि मेरे जाने के बाद मेरे गहनों को लेकर परिवार के सदस्यों में कोई लड़ाई ना हो। ये बातें सुनकर वनराज, काव्या, पाखी और समर बा को समझाते हैं कि वो ऐसी बहकी-बहकी बातें ना करें।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान करेंगे ‘वीकेंड का वार’ को होस्ट, कटरीना कैफ भी देंगी साथ

अनुपमा को अनपढ़ बताएगा अनुज

‘अनुपमा’ पूरे कपाड़िया परिवार संग मिलकर मिठाइयां बना रही होती है। इसी दौरान अंकुश एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट की फाइल अनुज को चेक करने को देता है, और कहता है कि अगर तुम फ्री नहीं हो तो मैं इसे चेक करने के लिए अनुपमा को दे दूंगा। ये सुनते ही अनुज बोल उठता है कि उसमें फाइनेंस और टैक्स सबकुछ शामिल है, जिन्हें देखना अनुपमा के बस की बात नहीं है। ये बात सुनते ही अनुपमा को गहरा धक्का लगता है। अनुपमा को बुरा लगते ही अनुज को अपनी गलती का एहसास हो जाता है और वो उससे तुरंत माफी मांग लेता है।

अनुपमा को होगा अनपढ़ होने का गम

शो में आगे देखने को मिलेगा कि अनुज की बात से आहत हुई अनुपमा अपने अनपढ़ होने का गम मनाएगी। वह अनुज से कहेगी कि उसे अपने लिए बहुत बुरा लगा और वो चाहकर भी अनुज की पूरी तरह से मदद नहीं कर पाई। अनुपमा कहेगी कि उसे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाने का दुख है। अनुपमा की बातें सुन अनुज उसे समझाते हुए कहेगा कि पढ़े-लिखे ना होने के बाद भी वो सबसे बेहतर है।

यहाँ पढ़िए Vaishali Thakkar Suicide Case Update: परिवार ने की वैशाली ठक्कर की आखिरी ख्वाहिश पूरी, भाई ने किया खुलासा

धनतेरस पर होगी खुशियों की बारिश

अनुज, अनुपमा को धनतेरस पर जूलरी या कपड़े नहीं बल्कि सबसे बड़ा गिफ्ट देगा। अनुज, अनुपमा को उसके सपने पूरे करने का मौका देने वाला है। दरअसल अनुज, अनुपमा को एडमिशन फॉर्म देगा जिसे देख अनुपमा फूले नहीं समाएगी और बेहद खुश हो जाएगी।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts