Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

धांसू फीचर्स के साथ Nothing Ear (2) भारत में लॉन्च, जानें कीमत-फीचर्स

Nothing Ear (2): दिग्गज टेक कंपनी नथिंग ने अपने नथिंग ईयर (2) ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट ईयरबड्स को पहले से उपलब्ध नथिंग ईयर (1) ईयरबड्स के सक्सेसर के तौर पर पेश किया गया है। नथिंग ईयर (2) ईयरबड्स एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन एक्टिव नॉइज कैंसलेशन, डुअल कनेक्शन, पर्सनल […]

Nothing Ear (2)

Nothing Ear (2): दिग्गज टेक कंपनी नथिंग ने अपने नथिंग ईयर (2) ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लेटेस्ट ईयरबड्स को पहले से उपलब्ध नथिंग ईयर (1) ईयरबड्स के सक्सेसर के तौर पर पेश किया गया है। नथिंग ईयर (2) ईयरबड्स एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन एक्टिव नॉइज कैंसलेशन, डुअल कनेक्शन, पर्सनल साउंड प्रोफाइल और कई अन्य यूनिक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स से लैस है। चलिए एक नजर डालते हैं इसके स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स पर…

Nothing Ear (2): स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

पिछले मॉडल की तरह कंपनी ने नथिंग ईयर 2 को भी एक ट्रांसपेरेंस डुअस चैंबर डिजाइन के साथ पेश किया है। ये 11.6 मिमी कस्टमाइज्ड ड्राइवर्स से लैस हैं और प्रत्येक ईयरपीस में तीन एआई-डेडिकेटेड माइक्रोफोन हैं। कंपनी का दावा है कि ये ईयरफोन एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन के साथ आते हैं, जो बेहतर लिस्टिंग अनुभव प्रदान करने के लिए 40dB तक का बैकग्राउंड और आसपास के शोर को खत्म करते हैं।

कनेक्टिविटीः

कनेक्टिविटी के लिए नथिंग ईयर 2 में ब्लूटूथ 5.3 और नए एलएचडीसी 5.0 कोडेक का सपोर्ट मिलता है। इसके साथ ही ये एएसी और एसबीसी ब्लूटूथ कोडेक्स का भी सपोर्ट करते हैं। ईयरपीस में डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IP54 रेटिंग है, जबकि केस में IP55 रेटेड बिल्ड है।

ये भी पढ़ेंः Infinix भारत में 27 मार्च को लॉन्च करेगा 50MP कैमरा वाला धाकड़ फोन, कीमत 10,000 से भी कम

नथिंग ईयर 2 को नथिंग एक्स ऐप के माध्यम से एंड्रॉइड और आईओएस डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है। वे वॉल्यूम को एडजस्ट करने, प्लेबैक को जल्दी से मैनेज करने और नॉइज कैंसिलेशन मोड के बीच स्विच करने के लिए स्टेम पर स्क्वीज कंट्रोल देते हैं। इन जेस्चर को पेयर किए गए ऐप के जरिए कस्टमाइज किया जा सकता है।

नथिंग्स न्यू टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स एंड्रॉइड स्मार्टफोन के साथ सहज कनेक्टिविटी के लिए गूगल फास्ट पेयर का सपोर्ट करते हैं। वे विंडोज 10 कंप्यूटरों के साथ डिवाइस को जल्दी से जोड़ने के लिए स्विफ्ट पेयर फीचर का भी सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा, गेमिंग सेशन के लिए लो लैग मोड और नथिंग ईयर 2 में डेडिकेटेड ट्रांसपेरेंसी मोड है।

ये भी पढ़ेंः 50MP कैमरा के साथ भारत में इस दिन लॉन्च होगा Redmi Note 12 4G, जानें संभावित फीचर्स

36 घंटे तक तक चलेगी बैटरी

नथिंग के इस ईयरबड्स की सबसे बड़ी खासियत है इसमें मिलने वाली बैटरी। कंपनी इसमें 33mAh की बैटरी और चार्जिंग केस के अंदर 485mAh की बैटरी प्रादान करती है। जिसे लेकतर दावा है कि एएनसी ऑफ होने पर फुल चार्ज करने पर 36 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करने में सक्षम है।

इसके अलावा, केवल 10 मिनट के चार्जिंग के साथ आठ घंटे तक प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। ईयरबड्स एक केस के साथ आते हैं और वे 2.5W तक वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं। ये नथिंग फोन 1 जैसे कम्पैटिबल डिवाइस पर रिवर्स चार्जिंग की भी पेशकश करते हैं। केस को यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए भी चार्ज किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः OnePlus के इस धाकड़ 5G फोन पर भारी डिस्काउंट! 22,000 का स्मार्टफोन 3,000 से भी कम में

भारत में नथिंग ईयर (2) की कीमत

कीमत की बात की जाए तो नथिंग ईयर (2) ईयरबड्स को भारत में 9,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यानी आपको 10 हजार रुपये से भी कम दाम में एक बेहतरीन ईयरबड्स मिल सकता है।

First published on: Mar 23, 2023 11:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.