Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Upcoming OTT Release: जून में रिलीज होगी ये धमाकेदार वेब सीरीज, देखें लिस्ट

- Advertisement -

Upcoming OTT Release: जून का पहला हफ्ता धमाकेदार होने वाला है जिसमें कई वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस हफ्ते एक से बढ़कर एक फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है जिसे आप घर पर बैठकर पूरा आनंद ले सकते है। वहीं अब हम आपको बताने जा रहे है उन फिल्मों के बारे में जो रिलीज के लिए तैयार है।

लिस्ट में पहली वेब सीरीज ‘आश्रम’ (Aashram) है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। प्रकाश झा के निर्देशन में बनी ये सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। पहले पार्ट के बाद से ही इस फिल्म के दूसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है जो कि जल्द ही खत्म होने वाला है। बता दें इस फिल्म में बॉबी देओल नजर आएंगे और ये फिल्म 3 जून को रिलीज होगी।

 

और पढ़िएCode M Season 2 Trailer: जेनिफर विंगेट फिर करेंगी दुश्मनों पर वार, इस दिन से शुरू होगी स्ट्रीमिंग

 

इस लिस्ट में दूसरी वेब सीरीज 9 आवर्स (9 Hours) है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 आवर्स (9 Hours) वेब सीरीज 2 जून को रिलीज होने वाली है। इसकी पहली झलक यूट्यूब पर वायरल हो रही है जिसे फैंस खूब पसंद कर रह है। इसकी कहानी 3 कैदियों के एस्केप प्लान पर आधारित है जो कि मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

 

और पढ़िएUpcoming OTT Release: जून में रिलीज होगी ये धमाकेदार वेब सीरीज, देखें लिस्ट

 

इसके बाद वेब सीरीज साइ-फाइ फैंटेसी सीरीज ‘द बॉयज’ (The Boys) है। इस सुपरहीरो सीरीज का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है और ये 3 जून को प्राइम वीडियो पर इसका तीसरा सीजन आने वाला है। इसका पहला सीजन 2019 में आया था।

वेबसीरीज और फिल्मों के साथ-साथ अब ओटीटी पर शोज भी आने लगे है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 जून को आशिकाना (Aashiqana) शो रिलीज होगा और उसके बाद हर रोज इसका नया एपिसोड दिखाया जाएगा। इस रोमांटिक थ्रिलर शो का निर्देशन गुल खान ने किया है, जबकि जैन इबाद खान और खुशी दुबे अहम रोल में नजर आएंगे।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts