Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ponniyin Selvan OTT Release: इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई पोन्नियिन सेलवन-1, सिर्फ इतने रुपये देकर देखें फिल्म

पोन्नियिन सेलवन-1 पर्दे पर आते ही छा गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था।

- Advertisement -

Ponniyin Selvan OTT Release Date: पोन्नियिन सेलवन-1 (Ponniyin Selvan-1) पर्दे पर आते ही छा गई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड में लगभग 450 करोड़ करोड़ का कारोबार किया था। फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में जबरदस्त भीड़ देखने को मिली। वहीं फिल्म पोन्नियिन सेलवन-1 के क्रेज अभी भी फैंस में देखने को मिल रहा है और अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है।

इस प्लेटफॉर्म पर देखें फिल्म

पोन्नियिन सेलवन-1 (Ponniyin Selvan-1) को दक्षिण सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर मणिरत्नम ने बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,अमेजन प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में देख सकते है लेकिन फिल्म देखने के लिए आपको 199 रुपए देने पड़ेगे जिसके बाद आप इस फिल्म का पूरा आंनद उठा सकते है। इसी के साथ खबर है कि पोन्नियिन सेलवन-1 फिल्म 4 नवंबर, 2022 से सभी प्राइम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी जिसे वो इस प्लेटफॉर्म पर आसानी से देख सकते है।

 यहाँ पढ़िए – Breathe Into The Shadows Trailer: अभिषेक बच्चन की धमाकेदारी वापसी, ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर आउट

लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आईं विश्व सुंदरी

पोन्नियिन सेलवन-1 (Ponniyin Selvan-1) में ऐश्वर्या राय बच्चन अहम रोल में नजर आएंगी। ऐश्वर्या इस फिल्म में काफी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगी। ‘पीएस-1’ में ऐश्वर्या के साथ-साथ चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे। बता दें, ‘पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बनाई जा रही है। मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है जो कि 500 करोड़ के बजट की बनी है।

 यहाँ पढ़िए – Ponniyin Selvan-1: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर बजेगा ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ का डंका, जानें कब होगी रिलीज

इतने करोड़ के बजट में बनी फिल्म

पोन्नियिन सेलवन-1 (Ponniyin Selvan-1) फिल्म 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है और मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ये इसे निर्मित किया है। इस फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है। वहीं ये फिल्म 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज हो चुकी है और अब देखना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ये फिल्म अपना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts