Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ponniyin Selvan-1: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर बजेगा ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ का डंका, जानें कब होगी रिलीज

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन-1' (Ponniyin Selvan-1) सिनेमाघरों में 30 सितंबर सितंबर को रिलीज हुई थी।

- Advertisement -

Ponniyin Selvan-1: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan-1) सिनेमाघरों में 30 सितंबर सितंबर को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म तब से लेकर अब तक बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है। ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ लगभग 250 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और अभी भी कमाई का सिलसिला जारी है। ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए नया इतिहास रच दिया है और अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धुंआ उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यहाँ पढ़िए – यहाँ पढ़िए – Doctor G OTT: सिनेमाघरों के बाद आयुष्मान खुराना ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म ‘डॉक्टर जी’!

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

‘पोन्नियिन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan-1) को लेकर जानकारी मिल रही है कि ये फिल्म नवंबर 2022 में अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर आएगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इस खबर को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन इस फिल्म को अब फैंस ओटीटी पर देखने के लिए बेताब है। इस फिल्म को जो लोग थिएटर में जाकर नहीं देख सके वो आराम से फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते है।

इतने करोड़ में बनी फिल्म

‘पोन्नियिन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan-1) ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan) अहम रोल में नजर आ रही है। इसी के साथ फिल्म में चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे दमदार एक्टर भी अपनी एक्टिंग का डंका बजा रहे है। इस फिल्म को मणिरत्नम (Mani Ratnam) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म का दूसरा पार्ट आना अभी बाकी है। इतना ही नहीं मणिरत्नम की ये फिल्म लगभग 500 करोड़ के बजट की बनी है।

 यहाँ पढ़िए – House Of The Dragon Season-1 Finale: किंग विसेरिस का सफर हुआ खत्म, जानें कब और कहां देखें

ओटीटी पर धमाल मचाएगी फिल्म

‘पोन्नियिन सेलवन-1’ (Ponniyin Selvan-1) फिल्म की बात करें तो ये एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बनाई गई है और इस फिल्म को तमिल के साथ-साथ हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आ रही है। ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है। और अब देखना है कि ये फिल्म ओटीटी पर फिल्म को दर्शकों का कितना रिस्पॉन्स मिलता है।

- Advertisement -

Latest Posts