Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Breathe Into The Shadows Trailer: अभिषेक बच्चन की धमाकेदारी वापसी, ‘ब्रीद: इनटू द शैडोज’ के दूसरे सीजन का ट्रेलर आउट

अभिषेक बच्चन की साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'ब्रीद- इनटू द शैडोज' के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अभिषेक इसमें धमाकेदार वापसी की है।

- Advertisement -

Breathe Into The Shadows Trailer: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘ब्रीद- इनटू द शैडोज’ (breathe into the shadows) के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में अभिषेक बच्चन और अमित साध धांसू अवतार में दिख रहे हैं। वहीं सीरीज में नित्या मेनन भी मुख्य स्टार कास्ट में शामिल हैं। इसका डायरेक्शन मयंक शर्मा ने किया है तो ब्रीद के नए सीजन को अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे ने लिखा है।

अभिषेक बच्चन का धमाकेदार एंट्री

हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स से भरपूर इस ट्रेलर  की शुरुआत अभिषेक बच्चन के किरदार अविनाश सभरवाल से होती है। एक पैनल उनसे कहता है कि यह जानकर अच्छा लगा कि तुम ठीक हो, मगर तुमने जो किया, उसके बाद कभी आजाद नहीं हो सकते। इस पर अविनाश  कहता है- आजादी एक रिलेटिव शब्द है। अंदर रहूं या बाहर, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

 यहाँ पढ़िए – Ponniyin Selvan-1: सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर बजेगा ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ का डंका, जानें कब होगी रिलीज

जे की वापसी सीरीज में लाएगा ट्विस्ट

अमित साध इस ट्रेलर (Breathe Into The Shadows Trailer) में पुलिस अफसर कबीर सावंत का रोल निभाते हैं। ऐसे में जे की वापसी ने एक बार फिर कबीर को एक्शन में ला दिया है। जो सीरीज में एक नया ट्विस्ट ला दिया है। इस सीजन में कातिल जे को उन 6 लोगों की तलाश है, जो रावण के छह सिरों का प्रतिनिधित्व करते हैं। जे उन सबको मारे बिना अविनाश को नहीं छोड़ने का बात कहता है। बता दें कि जे, अविनाश की ही दूसरी डार्क पर्सनैलिटी है। शो में नित्या मेनन, अविनाश की पत्नी आभा सभरवाल के किरदार में हैं, जबकि बेटी सिया का किरदार इनाया कौर निभा रही हैं। सैयामी खेर भी एक अहम रोल में दिखेंगी।

 यहाँ पढ़िए – House Of The Dragon Season-1 Finale: किंग विसेरिस का सफर हुआ खत्म, जानें कब और कहां देखें

सीरीज के नए सीजन की रिलीज डेट

बता दें कि ब्रीद इनटू द शैडोज में आठ एपिसोड हैं सभी एपिसोड्स 9 नवम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा। इस सीजन में ओटीटी स्पेस के लोकप्रिय कलाकार नवीन कस्तूरिया की एंट्री हुई है। मयंक शर्मा ने इस सीरीज को डायरेक्ट किया है। इसके अलावा मयंक ने पिछले सीजन में एक किरदार भी निभाया था।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts