Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Goodbye OTT Release: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी फिल्म ‘गुडबाय’, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Goodbye OTT Release: विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म 'Goodbye' जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म इमोशन और पारिवारिक ड्रामा से भरपूर है।

- Advertisement -

Goodbye OTT Release: साउथ सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। रश्मिका मंदाना पहली बार अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता री फिल्म “गुडबाय” (Goodbye) में नजर आईं। विकास बहल द्वारा निर्देशित ये फिल्म इमोशन और पारिवारिक ड्रामा से भरपूर है, जहां फिल्म के रिलीज के बाद अच्छा रिस्पांस मिला था। लेकिन कुछ दिन बाद ही फिल्म की पकड़ बॉक्स ऑफिस पर धीमी हो गई। लेकिन अगर आप फिल्म सिनेमाघरों में नहीं देख पाए हैं तो अब आप जल्द ही इसे ओटीटी पर देख पाएंगे।

यहाँ पढ़िए – Monica O My Darling Trailer: ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी के जाल में फंसे राजकुमार राव

जानें कब और कहां होगी रिलीज

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की गुडबॉय जल्द ही अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। आपको जानकारी देते हुए बता दें कि, ये फिल्म दिसंबर 2022 में नेटफिलक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है लेकिन फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

जानें फिल्म की कहानी

गुड बाय की कहानी एक परिवार की कहानी है। फिल्म में हरीश (अमिताभ बच्चन) और गायत्री (नीना गुप्ता) जो की हरीश की पत्नी है और उनके चार बच्चे हैं। चारों बच्चे अपनी पढ़ाई और काम के सिलसिले में देश विदेश शिफ्ट हो जाते हैं। गायत्री अपने सभी बच्चों तारा, नुकुल, करण और अंगद को बुलाने के लिए कॉल करती है और चोरों में से कोई भी कॉल रिसीव नहीं करता है। जिसके बाद गायत्री की अचानक से हार्ट अटैक से मौत हो जाती है। सभी बच्चे अपनी मां के अंतिम विदाई में लिए चंडीगढ़ पहुंचते हैं और यहां से शुरू होती है उनकी कहानी।

यहाँ पढ़िए – Ponniyin Selvan OTT Release: इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई पोन्नियिन सेलवन-1, सिर्फ इतने रुपये देकर देखें फिल्म

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला सिक्का

सुपर 30 और क्वीन जैसी फ़िल्में देने के बाद डायरेक्टर विकास की फिल्म गुडबाय बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। कलेक्शन की बात करें तो 7 अक्टूबर 2022 को रिलीज हुई अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और रशमिका मंदाना स्टारर मूवी गुडबाय ने बॉक्स ऑफिस पर धंआधार कमाई से शुरुआत की थी लेकिन फिर भी पर्दे पर फिल्म को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं अब देखना है कि सिनेमाघरों के बाद ये फिल्म ओटीटी पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts