Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Monica O My Darling Trailer: ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर आउट, हुमा कुरैशी के जाल में फंसे राजकुमार राव

‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर आउट हो गया है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

- Advertisement -

Monica O My Darling Trailer: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अपनी आने वाली फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ (Monica Oh My Darling) को काफी लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म को पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेताब नजर आते हैं। वहीं अब एक्टर की फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर आउट हो गया है जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की फिल्म देखने की बेताबी काफी बढ़ती जा रही है।

यहाँ पढ़िए – Goodbye OTT Release: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएगी फिल्म ‘गुडबाय’, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ का ट्रेलर आउट

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ (Monica Oh My Darling) का ट्रेलर काफी शानदार है। ट्रेलर में आप देख सकते है हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) राजकुमार राव को अपने जाल में फंसा रही हैं और वो भी उनके जाल में फंसते हुए जा रहे हैं। इसके बाद ट्सकंदर खेर की एंट्री होती है जो राजकुमार को उनकी हत्या करने के लिए कहते है जिससे वो इंस जंजाल से बाहर निकल जाए। ट्रेलर काफी दिलचस्प और मजेदार भी है।

मोनिका के जाल में फसे राजकुमार राव

‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ (Monica Oh My Darling) फिल्म में एक्शन, ड्रांमा और रोमांस भरपूर देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर में राधिका आप्टे (Radhika Apte) भी नजर आ रही हैं जो इसे पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगे और राजकुमार राव के केस को सुलझाएंगी। 2 मिनट 24 सेकंड के ट्रेलर में कॉमेडी भी देखने को मिल रही है जो लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में राजकुमार राव मिस्टर जयंत का किरदार निभा रहे हैं जो मोनिका के जाल से निकलना चाहते है।

यहाँ पढ़िए – Freddy First Look Poster Out: कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘फ्रेडी’ का पहला पोस्टर आउट, नए अवतार में दिखे एक्टर

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ (Monica Oh My Darling) फिल्म में राजकुमार राव, हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे, सिकंदर खेर के साथ-साथ आकांक्षा रंजन कपूर, भगवती पेरुमल, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान भी अहम रोल में नजर आएंगे। राजकुमार राव की फिल्म ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’नेटफ्लिक्स (Netflix) पर जारी की जाएगी जो की 11 नवंबर को  रिलीज होगी। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि ये फिल्म ओटीटी पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts