Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Promise Day: इन तीन राशि वाले सेलेब्स तोड़ते हैं वादे, टूटते हैं दिल

Valentines Week 2024: फरवरी का महीना प्यार का महीना होता है। इसी महीने में वैलेंटाइन डे आता है जिसका प्रेमी बेसब्री से इंतजार करते हैं। अभी वेलेंटाइन वीक चल रहा है, जिसकी शुरुआत 7 फरवरी रोज डे से होती है। वहीं वीक के एंड में वेलेंटाइन डे आता है जिस दिन कपल एक दूसरे के […]

Valentines Day Week 2024
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Valentines Week 2024: फरवरी का महीना प्यार का महीना होता है। इसी महीने में वैलेंटाइन डे आता है जिसका प्रेमी बेसब्री से इंतजार करते हैं। अभी वेलेंटाइन वीक चल रहा है, जिसकी शुरुआत 7 फरवरी रोज डे से होती है। वहीं वीक के एंड में वेलेंटाइन डे आता है जिस दिन कपल एक दूसरे के प्यार में खोए रहते हैं। इस वीक का एक खास दिन यानी प्रोमिस डे आज है जिसमें संग जीने मरने के वादे किए जाते हैं। कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो वादे तोड़ने में माहिर होते हैं। आज हम आपको उन राशि के सेलेब्स के बारे में जो वादे निभाने में कच्चे होते हैं।

वृषभ राशि  (Valentines Week 2024)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार वृषभ राशि वाले लोग प्यार के प्रति ईमानदारी होते हैं। वहीं उनके वादे की बात करें तो वो इसमें कच्चे होते हैं। कई बार इस राशि वाले लोग अपने पार्टनर संग जल्दबाजी में भी ऐसा वादा कर बैठते हैं जो पूरा नहीं कर पाते। हां ये जरूर है कि वादा तोड़ने के बाद वृषभ राशि के लोग पश्चाताप भी करते हैं।

आपको बता दें कि इस राशि के लोगों का नाम (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो) शब्दों से शुरू होता है। अब आप अपने आप देख लीजिए की आपके पार्टनर का नाम कौन से शब्द से शुरू हो रहा है और फिर हो जाइए अलर्ट।

मिथुन राशि

अब हम बात कर रहे हैं मिथुन राशि की जो वादा निभाने में कच्चे होते हैं। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मिथुन राशि के लोगों पर वादा करना थोड़ा मुश्किल होता है। ये लोग अक्सर दूसरों से किए वादे तोड़ ही देते हैं। हालांकि इस राशि के लोग ऐसा जानबूझकर नहीं करते लेकिन कुछ ऐसी परिस्थिति आ जाती हैं कि वादे टूट जाते हैं। इस राशि के लोगों का नाम (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा) इन शब्दों से शुरू होता है।

यह भी पढ़ें: B-Town सेलेब्स की अधूरी Love Story

मीन राशि   (Valentines Week 2024)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मीन राशि के लोग वादे तोड़ने में माहिर होते हैं। वो लोग वादे कर तो लेते हैं लेकिन उन्हें निभाने में असमर्थ होते हैं। आप सोच रहे होंगे कि कौन से सेलेब्स का नाम इस लिस्ट में आता है तो हम आपको बता दें कि (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची) के नाम वाले लोग इस लिस्ट में आते हैं।

यह भी पढ़ें: Valentine Week में गर्लफ्रेंड को करना है खुश? 

First published on: Feb 11, 2024 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.