---विज्ञापन---

Valentine Week में गर्लफ्रेंड को करना है खुश? इन रोमांटिक फिल्मों से लें गिफ्ट देने के आइडिया

Valentine Week Special 2024: प्यार का महीना फरवरी शुरू हो गया है। एक हफ्ते 7 से 14 फरवरी से वैलेंटाइन वीक मनाया जा रहा है...

Valentine Week Special 2024 humty sharma ki dulhaniya hum apke hain kaun give you gift idea for girlfriend
Valentine Week Special 2024 humty sharma ki dulhaniya hum apke hain kaun give you gift idea for girlfriend

Valentine Week Special 2024: प्यार का महीना फरवरी शुरू हो गया है। एक हफ्ते 7 से 14 फरवरी से वैलेंटाइन वीक (Valentine Week Special 2024) मनाया जा रहा है। इस सप्ताह प्रेम और प्रेमिका एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं। साथ ही रोमांटिक अंदाज में एक-दूजे को प्रपोज करते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने पार्टरन के लिए कोई गिफ्ट लेना चाहते हैं तो इन बॉलीवुड फिल्मों से आइडिया ले सकते हैं।

हम्टी शर्मा की दुल्हनिया

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शामिल है साल 2014 में आई वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ का। फिल्म के एक सीन में वरुण धवन, आलिया को झुमके गिफ्ट करते हैं।

हम आपके हैं कौन

साल 1994 में आई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को फैंस ने काफी पसंद किया था। फिल्म के एक सीन में प्रेम निशा को कई बार चॉकलेट गिफ्त करता नजर आता है। तो अगर आपकी गर्लफ्रेंड (Valentine Week Special 2024) को चॉकलेट पसंद है तो आप उसे गिफ्ट कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- देखते ही ठहर जाएगी लवर की निगाहें, बस इन एक्ट्रेसस के लुक्स करें ट्राई

मोहब्बतें

रोमांस किंग शाहरुख खान की फिल्म ‘मोहब्बतें’ को कोई कैसे भूल सकता है। फिल्म में वैलेंटाइन डे का एक सीन दिखाया गया है, जिसमें लड़का-लड़की एक-दूजे को गिफ्ट देते हैं। साथ ही रोमांटिक अंदाज में एक-दूसरे को प्रपोज करते हैं। आप इस फिल्म से इंस्पायर हो कर गिफ्ट दे सकते हैं।

First published on: Feb 09, 2024 09:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.