---विज्ञापन---

अंकिता लोखंडे ने अभिषेक को बताया बिग बॉस के घर का ‘गुलाम’, बोलीं- अभी नया-नया स्टारडम…

Ankita Lokhande On Abhishek Kumar: अंकिता लोखंडे ने अभिषेक कुमार को अभिषेक नासमझ कहा उन्होंने आगे कहा कि उसे अभी-अभी स्टारडम मिला है...

bigg boss 17 ankita lokhande break her silence over not winning salman khan show says Abhishek kumar immature
bigg boss 17 ankita lokhande break her silence over not winning salman khan show says Abhishek kumar immature

Ankita Lokhande On Abhishek Kumar: टीवी का सबसे पॉपुलर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) भले ही खत्म हो गया है, लेकिन शो की कंटेस्टेंट रहीं अंकिता लोखंडे अभी भी मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। सलमान खान के इस शो में अंकिता ने टॉप 5 में अपनी जगह तो पक्की कर ली थी, लेकिन ‘पवित्र रिश्ता’ की ‘अर्चना’ शो की विनर नहीं बन पाईं।

बिग बॉस विनर न बनने पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी

इस बीच E24 को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने बिग बॉस 17 (Ankita Lokhande On Abhishek Kumar) न जीत पाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। बातचीत के दौरान अंकिता ने कहा कि अभिषेक और मुनव्वर में से मुझे लगा कि अभिषेक शो का विनर बन सकता था। क्योंकि उन्होंने शो में आने के बाद दर्शकों का प्यार कमाया था।

अभिषेक को लेकर ये क्या बोल गईं अंकिता

बातचीत के दौरान जब अंकिता से यह पूछा गया कि अभिषेक ने कहा था कि मैं हैरान था कि टॉप 5 में अंकिता ने कैसे जगह बना ली थी, जिसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा कि अभिषेक नासमझ है। उसे अभी-अभी स्टारडम मिला, जिसकी वजह से शायद उसे लगा होगा की मैं डिजर्विंग नहीं हूं। उन्होंने आगे कहा कि जैसे मैं अपने पति के लिए पोजेसिव हूं वैसे ही अभिषेक की मम्मी भी उसके लिए पोजेसिव हैं।

बिग बॉस के घर के गुलाम हैं अभिषेक

इस बीच इंटरव्यू के दौरान अंकिता से साथ एक गेम (Ankita Lokhande On Abhishek Kumar) सेगमेंट भी खेला गया, जिसमें उनसे चिट पर लिखे कुछ हिंट के जवाब देने थे, जिसमें अभिनेत्री से यह पूछा गया कि आपके हिसाब से बिग बॉस के घर का इक्का कौन है? जिसके जवाब में अंकिता ने कहा कि मैं खुद। वहीं, उन्होंने अपने पति को घर का किंग और अभिषेक को घर का गुलाम बताया।

यह भी पढ़ें- RajiniKanth की ‘लाल सलाम’ हिट या फ्लॉप, जानें कैसा रहा मूवी का पहले दिन का कलेक्शन

‘नागिन 7’ में नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

बता दें कि अंकिता लोखंडे का बीते दिनों बेडरूम वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ रोमांटिक होती नजर आई थीं। वहीं, अंकिता जल्द ही रणदीप हुड्डा की मच अवेटेड फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अहम किरदार में नजर आएंगी। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेत्री टीवी की क्वीन एकता कपूर के सुपरहिट शो ‘नागिन 7’ का भी हिस्सा बन सकती हैं, लेकिन अभी तक अंकिता की एंट्री को लेकर कोई आधिकारी पुष्टि नहीं हुई है।

First published on: Feb 10, 2024 04:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.