Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Suhani Bhatnagar की मौत के पीछे क्या डॉक्टरों की गलती? फ्रैक्चर कैसे बन गया जानलेवा!

Suhani Bhatnagar Death: छोटी सी बबीता फोगाट यानी सुहानी भटनागर की मौत का कारण एक छोटा सा फ्रैक्चर कैसे बन गया, सवाल बड़ा है, जिसका जवाब तलाशने की जरूरत है।

Suhani Bhatnagar
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Suhani Bhatnagar Death Reason Reveal: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ में छोटी बबीता फोगाट का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का निधन हो गया है। महज 19 साल की उम्र में सुहानी ने अपनी अंतिम सांस ली। उनके देहांत की खबर से बॉलीवुड को तगड़ा झटका लगा है। दंगल की बबीता की मौत में अब एक नया मोड़ आता दिख रहा है। जी हां सभी के जेहन में एक सवाल उठ रहा है कि कैसे एक छोटा सा फ्रैक्चर मौत की वजह बन गया। E24 बॉलीवुड की स्पेशल रिपोर्ट के जरिए हम आपको दिखाते और बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

कैसे एक फ्रैक्चर बना मौत की वजह? (Suhani Bhatnagar Death Reason Reveal)

सुहानी भटनागर सिर्फ 19 साल की थीं, इतनी छोटी सी उम्र में एक फ्रैक्चर ने उन्हें मौत की नींद सुला दिया। एक्ट्रेस को न तो कुछ क्रिटिकल हुआ था और न ही कोई बहुत बड़ा एक्सीडेंट हुआ। सिर्फ एक फ्रैक्चर की वजह से चली गई मासूम की जान। मौत की वजह जान न सिर्फ घरवाले बल्कि उनके फैंस भी सदमे में हैं। अब सभी एक्ट्रेस को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

दवा से हुआ रिएक्शन

मिली जानकारी के अनुसार, सुहानी भटनागर के पैर में फ्रैक्चर हो गया था, यही फ्रैक्चर एक्ट्रेस की मौत की वजह बना। अभिनेत्री इसके इलाज के लिए जो दवा ले रही थीं, उसी के रिएक्शन के चलते उनकी पूरी बॉडी में पानी भर गया। बताया जा रहा है कि सुहानी की बॉडी में फ्ल्युड बनने लगा था, वो बीते कई दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में एडमिट थीं।

अफसोस की बात है कि उन्हें बचाया न जा सका, और एक्ट्रेस ने शुक्रवार शाम अपनी अंतिम सांस लेते हुए जिंदगी के दंगल से हार मान ली। न सिर्फ परिवार वाले बल्कि फैंस को भी इस खबर से तगड़ा झटका लगा है, अब लोग सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ‘दंगल गर्ल’ Suhani Bhatnagar का लास्ट पोस्ट वायरल

डॉक्टर की बताई जा रही गलती  (Suhani Bhatnagar Death Reason Reveal)

जैसे ही एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आई वो जंगल में आग की तरह फैल गई। सभी इस बात से हैरान हैं कि एक फ्रैक्चर कैसे जानलेवा हो गया। अब सोशल मीडिया के माध्यम से वो लोग डॉक्टरों की गलती बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सुहानी की मौत सा दुख है, उसके परिवार वालों को डॉक्टरों के खिलाफ केस करना चाहिए।

एक ने लिखा कि- हमें सुहानी की मौत का बहुत दुख है। वहीं एक ने पूछा कि आखिर एक फ्रैक्चर कैसे जानलेवा बन गया। इसी तरह से कई और कमेंट्स भी आए हैं जो ये सोचने पर मजबूर कर रहे हैं कि आखिर क्या थी सुहानी की मौत की असली वजह।

यह भी पढ़ें: मौत का खुलासा! इस गंभीर बीमारी ने ली ‘दंगल गर्ल’ की जान

First published on: Feb 18, 2024 07:53 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.