Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

Stree 2 X Review: डराने से ज्यादा हंसाती है Stree 2; जानें लोगों को कैसी लगी फिल्म?

Stree 2 X Review: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का इंतजार 15 अगस्त के दिन खत्म हो गया है, और फिल्म रिलीज हो गई है। अब जो लोग इस मूवी को देखकर आ रहे हैं उन्हें फिल्म कैसी लगी ये जान लेते हैं...

Stree 2 X Review
इमेज क्रेडिट: Google

Stree 2 X Review: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की कॉमेडी-हॉरर फिल्म ‘स्त्री 2’ का लोगों को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था। इस मूवी का पहला पार्ट साल 2018 में आया था, उसकी अपार सफलता के बाद सीक्वल बनाने का मेकर्स ने प्लान किया। अब फिल्म ने 15 अगस्त के दिन थिएटर पर दस्तक दे दी है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी ने अपनी एक्टिंग से ऐसा कोहराम मचाया है कि फैंस को पसंद आ रही है।

अधिकतर लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें ये मूवी खास पसंद नहीं आई है। स्त्री 2 की कहानी में कॉमेडी के साथ-साथ डर का भी तड़का लगा है। एक बार फिर से सरकटे का आतंक फैलने वाला है। अमर कौशिक की इस फिल्म को स्वतंत्रता दिवस के दिन देखने वालों की लिस्ट लंबी है। आइए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर फिल्म देखकर आए लोगों के कैसे रिएक्शन आ रहे हैं…

शानदार हॉरर कॉमेडी लगी

एक यूजर ने लिखा- स्त्री 2 देखी, मुझे लगता है कि यह हाल के समय की सर्वश्रेष्ठ हॉरर कॉमेडी है। पहला भाग थोड़ा तेज था जिसने कहानी को स्थापित किया और इसे उनकी अन्य हॉरर फिल्मों से जोड़ा।

दूसरा भाग काफी लंबा था, जिसमें लगभग 20 से 25 मिनट का क्लाइमेक्स जिसमें यूनिवर्स की स्थापना की गई।

बेहतरीन फिल्म है

2024 की अब तक की सबसे बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों में से एक, यह आपको जोर से हंसाएगी, आपको डराएगी और क्लाइमेक्स आपको अपनी सीटों से खड़ा कर देगी।

स्त्री 2 एक कंप्लीट पैकेज है और आपको यह पसंद आएगी।

सलीम खान ने भी किया रिएक्ट

सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी इस फिल्म पर रिएक्ट किया और लिखा- वो तो स्त्री 2 के बाद पता चलेगा कि मसूदा अंकल का कैमियो का प्रभाव उनकी आने वाली फिल्में खासकर वेलकम 3, हाउसफुल 5, जॉली एलएलबी 3, पे।

बाकी ऐसे तो गेंदपुर भी पठान कैमियो के बाद लीड में केकेबीकेकेजे और टाइगर 3 से हुआ है।

 

लोगों के एक्स रिव्यू पढ़कर तो ये ही अंदाजा लग रहा है कि फिल्म ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है। एडवांस बुकिंग में तो फिल्म ने झंडे गाड़े ही अब देखना होगा कि ओपनिंग डे पर क्या कमाल करती है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 ने एडवांस बुकिंग में की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

First published on: Aug 15, 2024 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.