Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

वेंटिलेटर पर 13 दिनों से एक्ट्रेस की हालत नाजुक, रो-रोकर बहन ने इंस्टाग्राम पर मांगी हेल्प

Arundhathi Nair Health Update: 13 दिनों से एक्ट्रेस अरुंधति नायर वेंटिलेटर हैं। उनकी बहन ने इंस्टाग्राम पर फैंस से मदद मांगी है।

Arundhathi Nair
image credit: e24 edit Arundhathi Nair

Arundhathi Nair Health Update: साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस अरुंधति नायर (Arundhathi Nair) की सेहत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। तमिल और मलयालम फिल्मों में अपनी एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाली अरुंधति पिछले 13 दिनों से वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। बीते 14 मार्च को एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद से उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। ऐसे में उनके परिवार ने 12 दिनों बाद उनकी हेल्थ अपडेट साझा करते हुए फैंस से एक खास अपील भी की है।

एक्ट्रेस की हालात गंभीर

18 मार्च को अरुंधति नायर की बहन अराथी नायर ने इंस्टाग्राम के जरिए एक एक्सीडेंट की खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने बताया था कि अरुंधति नायर का 14 मार्च को केरल के कोवलम बाइक एक्सीडेट हो गया था। वो गंभीर रूप से घायल हैं और तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही हैं। एक्ट्रेस के हाथ और कॉलर बोन में फ्रैक्चर हुआ था जिसकी सर्जरी हो चुकी है। इसके साथ ही उनकी ब्रेन सर्जरी भी होनी थी। मगर अब लग रहा है कि एक्ट्रेस की सर्जरी अभी तक नहीं हो पाई है।

कैसी है एक्ट्रेस की कंडीशन

अरुंधति नायर के इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनकी बहन अराथी नायर की इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है। उन्होंने 26 मार्च को ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की थी। जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस का हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा, ‘अभी भी मेरी बहन अरुंधति 12 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं। उसका बुखार इतना तेज है कि डॉक्टर्स भी फिलहाल उसकी सर्जरी नहीं कर पा रहे हैं। डॉक्टर्स की सलाह है कि हम सभी उनकी धीरे-धीरे रिकवरी का प्लान बनाएं। ‘

परिवार ने मांगी आर्थिक मदद

उन्होंने आगे लिखा, ‘प्लीज अच्छे विचार और दुआएं जारी रखें। साथ ही कृपया इस बैंक डिटेल्स को भी कंसीडर करें। अगर कोई सच में हमें आर्थिक मदद करना चाहता है, तो यहां QR कोड और अकाउंट डिटेल्स अटैच की गई हैं।’ साउथ अभिनेत्री की बहन ने अकाउंट नंबर, IFSC कोड और सभी जरूरी डिटेल्स कैप्शन में शेयर किए हैं।

यह भी पढ़ें: KGF स्टार यश संग रोमांस नहीं कर पाएंगी बेबो, TOXIC में निभाएंगी ये खास किरदार

First published on: Mar 27, 2024 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.