Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही मशहूर एक्ट्रेस, परिवार ने फैंस से मांगी मदद

Arundhathi Nair On Ventilator: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अरुंधति नायर हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। उनके परिवार ने पोस्ट शेयर कर उनके एक्सीडेंट की जानकारी दी है।

Arundhathi Nair
Arundhathi Nair

Arundhathi Nair On Ventilator: साउथ सिनेमा से एक बुरी खबर सामने आई है। तमिल और मलयालम एक्ट्रेस अरुंधति नायर इस समय हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। जी हां, एक्ट्रेस 14 मार्च को एक बाइक एक्सीडेंट का शिकार हो गई है, जिसमें उनको गंभीर चोटें आई हैं। अरुंधति के परिवार ने उनके एक्सीडेंट और अस्पताल में होने की बात की पुष्टि की है।

वेंटिलेटर पर हैं एक्ट्रेस

अरुंधति नायर फिलहाल तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर हैं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके परिवार और टीम ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी हेल्थ अपेडेट और एक्सीडेंट की जानकारी दी गई है। पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमें उसके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए आपकी प्रार्थनाओं और समर्थन की आवश्यकता है..’

बहन ने की खबर की पुष्टि

अरुंधति नायर की बहन अराथी नायर ने 18 मार्च को एक बयान साझा किया, जिसमें लिखा था, ‘हमें तमिलनाडु के समाचार पत्रों और टेलीविजन चैनलों में रिपोर्ट की गई खबरों को स्पष्ट करने की आवश्यकता महसूस हुई। यह सच है कि मेरी बहन अरुंधति नायर का तीन दिन पहले एक्सीडेंट हो गया था। वह गंभीर रूप से घायल हैं और तिरुवनंतपुरम के अनंतपुरी अस्पताल में वेंटिलेटर पर रहते हुए अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही हैं।’

केरल में हुआ एक्सीडेंट

बताया जा रहा है कि कथित तौर पर जब दुर्घटना हुई तब अभिनेत्री अपने भाई के साथ सफर कर रही थी। वो एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू देकर घर लौट रहे थे। ये हादसा केरल के कोवलम में हुआ था। उसके तुरंत बाद ही उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया था। फिलहाल एक्ट्रेस अस्पताल में है और अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही हैं। उनके हादसे की खबर मिलते ही एक्ट्रेस फैंस उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

यह भी पढ़ें: एक्स के पिता महेश भट्ट पर फूटा रणवीर शौरी का गुस्सा

First published on: Mar 18, 2024 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.