Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

KGF स्टार यश संग रोमांस नहीं कर पाएंगी बेबो, TOXIC में निभाएंगी ये खास किरदार

Kareena Kapoor Khan In Toxic: केजीएफ स्टार यश की अगली फिल्म टॉक्सिक में करीना कपूर की एंट्री हो गई हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि वो फिल्म में उनके साथ रोमांस करती नजर नहीं आएंगी।

Kareena-Kapoor-YASH-TOXIC
Kareena-Kapoor-YASH-TOXIC

Kareena Kapoor Khan In Toxic: साउथ सुपरस्टार यश (YASH) अपनी फिल्म ‘केजीएफ’ की सक्सेस के बाद हिंदी सिनेमा में भी काफी पॉपुलर हो गए हैं। वो पिछले काफी समय से अपनी अगली फिल्म ‘टॉक्सिक’ (Toxic) को लेकर खबरों में बने हुए हैं और लगातार मूवी को लेकर अपडेट सामने आ रहे हैं। लगातार फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर कभी करीना तो कभी कियारा का नाम सामने आ रहा है, लेकिन मेकर्स ने बीते दिनों ही इन सभी खबरों को अफवाह बताया था। मगर अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, यश की फिल्म में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की एंट्री लगभग पक्की बताई जा रही है और कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस को मेकर्स ने एक खास रोल ऑफर किया है।

नहीं दिखेगा करीना-यश का रोमांस

बता दें कि पिछले काफी टाइम से यश स्टारर ‘टॉक्सिक’ की लीड एक्ट्रेस के तौर पर करीना कपूर का नाम सामने आ रहा है। बीते दिनों ऐसी चर्चा थी कि करीना कपूर को एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने रिप्लेस कर दिया है। मगर फिर फिल्म के मेकर्स ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया था। इस बीच खबर है कि करीना कपूर की ‘टॉक्सिक’ में एंट्री पक्की हो गई है, लेकिन फैंस मूवी में करीना को यश के साथ रोमांस करता नहीं देख पाएंगे।

यश की बहन बनेंगी करीना कपूर

दरअसल, ‘जूम’ की रिपोर्ट के मुताबिक, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपनी नई फिल्म ‘क्रू’ के बाद मलयालम फिल्ममेकर गीतू मोहनदास की मच-अवेटेड फिल्म ‘टॉक्सिक’ में ‘केजीएफ’ एक्टर यश (YASH) की बहन के रोल में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट की मानें तो यह भाई-बहन की कहानी है और यश और करीना दोनों कभी ना अलग होने वाले भाई-बहन के रोल में दिखेंगे। फिलहाल मेकर्स और करीना के बीच प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत चल रही है और अगर सब सही रहता है, तो करीना फिल्म में एक्टर की बहन के रोल मे दिखेंगी।

 

दमदार रोल हुआ ऑफर

खबर में बताया गया है कि सबको लग रहा था कि करीना कपूर फिल्म में यश की लेडी लव बनी दिखाई देंगी। मगर ‘टॉक्सिक’ (Toxic)मेकर्स ने एक्ट्रेस को लीड एक्ट्रेस से भी ज्यादा पॉवरफुल रोल ऑफर किया है और इस तरह के किरदार में बेबो पहले कभी नजर नहीं आई हैं। हालांकि अभी मेकर्स के इस ऑफर पर करीना कपूर ने हामी भरी है या नहीं। फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि एक्ट्रेस के फैंस इस बात से खुश है कि उन्हें बेबो को पहली बार साउथ की किसी एक्शन फिल्म में देखने का मौका मिलने वाला है। ‘केजीएफ 2’ के बाद से ही सुपरस्टार यश के फैंस अपने फेवरेट एक्टर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शादी से पहले पापा बने फेमस एक्टर, 6 साल छोटी गर्लफ्रेंड ने दिया पहले बच्चे को जन्म

First published on: Mar 27, 2024 03:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.