Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

भगोड़े बाप का एडल्ट कॉमेडी एक्टर बेटा रचा रहा है शादी, घुटने पर बैठ किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज

Siddharth Mallya Weds Jasmine: विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन संग शादी करने वाले हैं, आइए जानते हैं कौन है एडल्ट फिल्म एक्टर की होने वाली बीवी...

Siddharth Mallya Weds Jasmine

Siddharth Mallya Weds Jasmine: सिद्धार्थ माल्या (Siddharth Mallya) जो कि फेमस मॉडल और एक्टर हैं जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जी हां अपने सही सुना एक्टर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन (Jasmine) संग शादी करने वाले हैं। दरअसल कपल लंबे समय से लिवइन में रह रहे थे, उन्होंने सगाई भी कर ली थी। दोनों ने अपने प्यार के रिश्ते को खुद सोशल मीडिया के माध्मय से कंफर्म किया था, और अब शादी की गुड न्यूज भी खुद दी है। हालांकि सिद्धार्थ अपने काम से ज्यादा अपने पिता विजय माल्या ( Vijay Mallya) की वजह से जाने जाते हैं जिन्हें देश ने भगोड़ा घोषित कर दिया है। उनके सुपुत्र ने अपनी गर्लफ्रेंड को बड़े ही फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया था।

होने वाले पति-पत्नी ने खुद दी गुड न्यूज

जहां आजकल सेलेब्स की शादी की खबरें किसी और से पता चलती हैं वहीं इस कपल ने खुद बताया कि वो जल्द एक होने वाले हैं। जैस्मीन और सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर शानदार कैप्शन भी लिखा- Wedding week has commenced…। जैसे ही ये खबर उनके चाहने वालों को पता लगी तो सभी खुश हो गए। हालांकि सिद्धार्थ को चाहने वाली लड़कियों के दिल भी टूटे हैं।

सिद्धार्थ माल्या की दुल्हन होगी ये हसीना

अब सभी ये जानने के लिए बेताब हैं कि सिद्धार्थ माल्या की होने वाली दुल्हनियां कौन हैं। हम इस बात को क्लियर कर दें कि उनकी होने वाली दुल्हन यानी जैस्मीन के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिल रही है। हां जितना हमें पता चला है उसके अनुसार तो वो संयुक्त राज्य अमेरिका में रहने वाली हसीना हैं। उनकी अधिकतर फोटो उसी लोकेशन की हैं। अब ये तो बाद में ही पता चलेगा कि आखिर जैस्मीन हैं कौन?

फिल्मी स्टाइल में सिद्धार्थ ने जैस्मीन को किया था प्रपोज

सिद्धार्थ माल्या ने जैस्मीन को बड़े ही फिल्मी अंदाज में जैस्मीन को अपने दिल की बात बताई थी। उन्होंने साल 2023 में घुटनों पर बैठ अपनी दिलरुबा को दिल की बात कही और दूसरी तरफ जैस्मीन ने भी सगाई की रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी खुशी जाहिर की। जानकारी के लिए बता दें कि उनकी सगाई की थीम हैलोवीन थी।

इस फिल्म से हुए थे फेमस

सिद्धार्थ माल्या की वैसे तो बहुत अधिक फिल्में नहीं हैं। वो अपनी फिल्म ‘ब्राह्मण नमन’ (Brahman Naman) से फेमस हुए थे। ये एक सेक्स कॉमेडी मूवी थी जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी। हां ये सच है कि एक्टर के अफेयर के चर्चे तो खूब रहे।

यह भी पढ़ें: OTT पर इन 6 वेबसीरीज को बार-बार देखने को करता है मन

First published on: Jun 18, 2024 11:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.