---विज्ञापन---

क्लीनिक के चक्कर काट रही हैं ऐश्वर्या राय, पैपराजी के कैमरे में हुई स्पॉट, हो सकती है सर्जरी!

Bollywood Actress Aishwarya Rai Visiting Clinic: आखिर क्लीनिक के चक्कर क्यों काट रही हैं ऐश्वर्या राय? क्या हुआ है उन्हें? वह हाल ही में पैपरराजी के कैमरे में कैद हुईं। ऐसा माना जा रहा है कि वह एक सर्जरी के चलते क्लीनिक के चक्कर काट रही हैं। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

Bollywood Actress Aishwarya Rai Visiting Clinic
Bollywood Actress Aishwarya Rai Visiting Clinic

Bollywood Actress Aishwarya Rai Visiting Clinic: बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय आजकल क्लीनिक के चक्कर काटती दिख रही हैं। जी हां, हाल ही में ऐश्वर्या राय पैपरराजी के कैमरे में क्लीनिक से बाहर निकलकर गाड़ी में बैठती हुई नजर आईं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर ऐश्वर्या राय क्लीनिक में क्यों गई? उन्हें क्या हुआ है। चलिए जानते हैं, क्या हुआ है ऐश्वर्या राय को।

गिर गई थीं ऐश्वर्या राय

दरअसल, कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या राय कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने से पहले ही अपने मुंबई स्थित घर में बहुत बुरी तरह से गिरी थीं, जिस वजह से उनके हाथ की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक, 11 मई को ऐश्वर्या कथित तौर पर अपने मुंबई स्थित घर पर बुरी तरह गिरने के बाद अपनी कलाई की हड्डी तोड़ बैठीं थीं। हालांकि उस समय उनके हाथ में सूजन आने की वजह से डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने हाथ की सूजन कम होने तक अपने काम के असाइनमेंट पूरे करने का फैसला किया। इसी के चलते सालों से कांस में शिरकत करने वाली ऐश्वर्या राय इस साल के सबसे बड़े इवेंट कांस में भी इसी हालत में दिखी थीं। कांस फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय हाथ में स्लिंग पहनकर ही पहुंची थीं।

करवाया था ड्रेस में बदलाव

हाथ में चोट लगने के कारण ऐश्वर्या राय को अपने डिजाइनर के साथ अपनी ड्रेस की फिटिंग दोबारा देनी पड़ी थी। इतना ही नहीं, डॉक्टर ने उन्हें हाथ में सूजन कम होने के बाद सर्जरी की सलाह भी दी थी। फिलहाल उन्हें एक महीने का आर्म रेस्ट लगाने के लिए कहा गया था और फिजियोथेरेपी की सलाह भी दी गई थी।

करवानी पड़ सकती है सर्जरी

अब ऐसा माना जा रहा है कि ऐश्वर्या राय अपने हाथ के फ्रैक्चर की वजह से ही क्लीनिक के चक्कर काट रही हैं। अब देखना होगा कि उनके हाथ की सर्जरी होती है या फिर नॉर्मल कास्टिंग से ही उनका फ्रैक्चर ठीक हो जाएगा। ये तो वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के CM भी आ सकते हैं अनंत-राधिका की शादी में, पर्सनली अनंत-राधिका और मुकेश अंबानी ने दिया न्यौता! 

First published on: Jun 26, 2024 09:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.