---विज्ञापन---

अरमान मलिक की दो शादियों को लेकर बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर शुरू हुई महाभारत, सास ने दिया दामाद का साथ

Bigg Boss Ott 3 Contestant Armaan Malik Marriage Controversy: बिग बॉस ओटीटी 3 जिओ सिनेमा पर प्रीमियर हो रहा है। इस शो के कंटेस्टेंट अरमान मलिक अपनी दो शादियों को लेकर ना सिर्फ बिग बॉस के घर के अंदर, बल्कि बिग बॉस के घर के बाहर भी खूब चर्चा में हैं। उनको शो में लेने के निर्णय पर लोग सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। इसी मामले में एक यूट्यूबर ने सवाल उठाए तो अरमान मलिक की सास ने उसे करारा जवाब दिया। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा माजरा।

Bigg boss ott 3 Contestent Armaan Malik Marriage Controversy
Bigg boss ott 3 Contestent Armaan Malik Marriage Controversy

Bigg Boss Ott 3 Contestant Armaan Malik Marriage Controversy: बिग बॉस ओटीटी 3 कंटेस्टेंट और मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दो शादियों को लेकर खूब चर्चा में हैं। ना सिर्फ बिग बॉस के घर में बल्कि बिग बॉस के घर के बाहर भी उनकी खूब चर्चाएं हो रही हैं। जब अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री की थी तो टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इसके लिए बिग बॉस को खूब लताड़ा था। उन्होंने बिग बॉस को कहा कि अब यही दिन देखने रह गए हैं। कैसे-कैसे लोगों को बिग बॉस अपने शो पर बुला रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें अरमान मलिक की कहानी पर यकीन नहीं होता। 5-6 दिन में मिले, प्यार हो गया और शादी हो गई और ठीक वैसा ही दूसरी के साथ भी हुआ। उन्होंने यह भी कहा कि दर्शकों पर इसका बुरा असर पड़ेगा। अरमान मलिक के विरोध में उन्होंने काफी कुछ लिखा था। अब यूट्यूबर सनी आर्या जो कि ‘तहलका प्रैंक’ यूट्यूब चैनल के कारण खूब पॉपुलर हैं, उनकी पत्नी दीपिका आर्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ना सिर्फ अरमान मलिक बल्कि उनकी मां और बिग बॉस सभी को भला-बुरा कहती नजर आ रही हैं। अब दीपिका की इस वीडियो पर अरमान मलिक की सास तरुण ललित बसरा ने दीपिका को खूब खरी-खोटी सुनाई है। चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला।

क्या है दीपिका की वीडियो में

दीपिका ने अपनी वीडियो में कहा कि एक जमाना था, जब मां खुश होकर कहती थी, मेरा बेटा मेडल लेकर आया है। अब मां ये दावा करती नजर आ रही हैं कि मेरे बेटे ने किसी लड़की को धोखा नहीं दिया, बल्कि वह दूसरी लड़की से शादी करके उसे भी घर ले आया है। अब वह दोनों पत्नियों के साथ रहेगा। यह किस तरह का ट्रेंड है। उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस के शो में इस तरह की चीजें दिखाने से बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा। दीपिका ने अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक के बारे में भी कहा कि उस बेचारी के पास कोई ऑप्शन नहीं था उसके एक बेटा था इसीलिए उसे अपने पति की दूसरी शादी को स्वीकार करना पड़ा। इस वीडियो में दीपिका ने बिग बॉस पर अरमान मलिक और उनकी पत्नियों को शो में लाने के निर्णय पर भी सवाल उठाए हैं।

क्या कहना है सास तरुण ललिता बसरा

अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक की मां और अरमान मलिक की सास तरुण ललित बसरा ने दीपिका की इस वीडियो का करारा जवाब देते हुए दीपिका को खूब खरी-खोटी सुनाई है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और कहा कि मेरे बच्चे अपनी मेहनत से इस मुकाम पर पहुंचे हैं। तुम थोड़े से व्यूज के लिए दूसरों की बुराई कर रही हो। अगर तुम सच में मेहनत करती तो तुम भी आगे बढ़ सकती थी। उन्होंने ये भी कहा कि जब कृतिका की शादी हो रही थी तब तुम्हें पायल का दर्द नहीं लिखा? अब जब वह बिग बॉस के शो में आ गए हैं तो तुम्हें वो लोग बुरे लग रहे हैं। तुम चंद व्यूज के लिए अपने दोस्तों के खिलाफ बोल रही हो? ये तुम्हें शोभा नहीं देता। कृतिका की शादी में जब तुमने ढोलक बजाई थी और उसकी गोदभराई में तुम नाची थी और तुम उनकी खुशियों में शामिल हुई थी,तब तुम्हें पायल का दर्द नहीं दिखा? तब तुम कहां थी? तब तुमने वीडियो क्यों नहीं बनाया? अब अचानक तुम्हें पायल का दर्द दिख रहा है? अब तुम्हें अरमान की दो शादियां नजर आ रही हैं? क्या पायल ने कभी तुमसे आकर कहा है कि वह दुखी है या मजबूरी में अपने पति की दूसरी शादी करवा रही है? क्या उसने कहा कि वह घर छोड़कर तुम्हारे साथ रहना चाहती है? इस तरह से अरमान मलिक की सास ने दीपिका को खूब फटकारा।

ये भी पढ़ें: पायल नहीं तो कौन है अरमान मलिक की पहली बीवी, क्या 3 पत्नियां हैं इनकी?

First published on: Jun 26, 2024 07:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.