Wednesday, 17 July, 2024

---विज्ञापन---

महाराष्ट्र के CM भी आ सकते हैं अनंत-राधिका की शादी में, पर्सनली अनंत-राधिका और मुकेश अंबानी ने दिया न्यौता!

Anant Radhika Wedding Maharashtra CM Invitation: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अपने बेटे अनंत और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और उन्हें 12 जुलाई को होने वाली इन दोनों की शादी का निमंत्रण दिया। जानें, सबसे पहले किसे मिला अनंत-राधिका की शादी का निमंत्रण।

Anant Radhika Wedding Maharashtra CM Invitation
Anant Radhika Wedding Maharashtra CM Invitation

Anant Radhika Wedding Maharashtra CM Invitation: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होगी, जिसके इंविटेशन कार्ड रिलायंस फाउंडेशन की अध्यक्ष और संस्थापक नीता अंबानी ने सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में देने के साथ मेहमानों को बांटने शुरू कर दिए हैं। अब निजी तौर पर मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट खुद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को शादी का निमंत्रण देने गए। जानें, अब तक किसको मिला इंविटेशन।

परिवार संग दिया निमंत्रण

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने आज यानी बुधवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और 12 जुलाई को अपने बेटे की शादी का निमंत्रण दिया। इस दौरान मुकेश अंबानी के साथ बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट भी साथ थीं। यह सभी एकनाथ शिंदे और उनके परिवार से उनके घर पर मिलने गए थे।

काजोल और अजय देवगन को भी दिया निमंत्रण

आपको बता दें, सोमवार को अनंत अंबानी अजय देवगन और काजोल के घर गए थे और उन्हें मुंबई में आयोजित शादी का निमंत्रण दिया।

सबसे पहले भगवान को दिया निमंत्रण

नीता अंबानी ने अपने बेटे अनंत अंबानी की शादी का निमंत्रण सबसे पहले सोमवार को काशी विश्वनाथ मंदिर में दिया और भगवान का आशीर्वाद लिया। उन्होंने इस बारे में बताया कि मैंने भोलेनाथ के दर्शन किए हैं, मैं धन्य महसूस कर रही हूं। हमारे हिंदू परंपरा के अनुसार, हम सबसे पहले भगवान का आशीर्वाद लेते हैं। मैंने शादी का निमंत्रण बाबा को दिया है। मैं बहुत खुश हूं। मैं 10 साल बाद यहां आई हूं। मैं यहां पर होने वाले बदलाव को देखकर बहुत खुश हूं।

कहां होगी शादी

आपको बता दें, राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी। मेहमानों को ट्रेडिशनल रेड और गोल्डन कलर का कार्ड दिया जा रहा है, जिसमें तीन दिन के समारोह की जानकारी लिखी हुई है और ड्रेस कोड इंडियन ट्रेडिशनल है। 12 जुलाई को शादी, 13 जुलाई को आशीर्वाद का दिन होगा और 14 जुलाई को शादी का रिसेप्शन होगा। यह सारे इवेंट BKC वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे। आपको बता दें, शादी से पहले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दो-प्री वेडिंग फंक्शन हो चुके हैं, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे और हॉलीवुड हस्तियों भी मौजूद थीं।

ये भी पढ़ें: अरमान मलिक की दो शादियों को लेकर बिग बॉस के घर के अंदर और बाहर शुरू हुई महाभारत, सास ने दिया दामाद का साथ

First published on: Jun 26, 2024 08:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.