Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Adult Movie स्टार Sunny Leone के प्यार में पागल थे Daniel, दिलचस्प है लव स्टोरी

Sunny Leone Daniel Weber Marriage Anniversary: एडल्ट फिल्मों (Adult Movies) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज के समय में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने पैर जमा लिए हैं। अभिनेत्री अपनी बोल्डनेस और एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। […]

Sunny Leone Daniel Weber Marriage Anniversary
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Sunny Leone Daniel Weber Marriage Anniversary: एडल्ट फिल्मों (Adult Movies) से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आज के समय में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में अपने पैर जमा लिए हैं। अभिनेत्री अपनी बोल्डनेस और एक्टिंग से लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। फैंस के दिलों को धड़काने वाली सनी के दिल को उनके दिलबर डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने धड़काया। आज सनी और डेनियल की मैरिज एनिवर्सरी है तो इस खास दिन पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में।

यह भी पढ़ें: एडल्ट फिल्मों को ‘Blue Film’ के नाम से ही क्यों जाना जाता है?

डेनियल से पहले मैट से करती थीं प्यार

सनी लियोन एडल्ट मूवी की स्टार रह चुकी हैं। उन्होंने कई एडल्ट फिल्मों में काम कर इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई। एक्ट्रेस ने मैट एरिक्सन के साथ कई एडल्ट फिल्मों में साथ काम किया है। काम के दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। लेकिन उनका ये रिश्ता लंबा न चला और सनी के दूसरे मेल एक्टर्स के साथ काम करने के कारण मैट ने सनी से ब्रेकअप कर लिया।

सनी ने ऐसे की करियर की शुरुआत

एक्ट्रेस ने साल 2005 में एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। हालांकि वो शुरुआत में समलैंगिक फिल्मों में ही काम करती थीं। फेमस होने पर सनी ने साल 2007 में मेल एक्टर्स संग भी काम करना शुरु कर दिया।

ऐसे हुई सनी और डेनियल के प्यार की शुरुआत

जब सनी का मैट संग ब्रेकअप हो गया तो वो डिप्रेशन में आ गईं। इसी दौरान उनकी लाइफ में आए डेनियल। सनी ने एक इंटरव्यू में खुद बताया कि जब उनका ब्रेकअप हुआ तो डेनियल ने उनकी बहुत हेल्प की।

न जाने कहां से डेनियल को उनका नंबर और मेल आईडी मिल गए। लेकिन उन्होंने फोन नहीं किया सीधा मेल किया। ये बात सनी को इंप्रेस कर गई और फिर हो गई दोनों की बात शुरु।

पहली डेट पर ही करवाया 3 घंटे इंतजार

सनी और डेनियल की फर्स्ट डेट बहुत ही दिलचस्प रही। एक दिन डेनियल ने सनी से मिलने के लिए कहा को उन्होंने हां कर दी। सनी ने खुद बताया कि जब वो पहली डेट पर पहुंची तो वो 3 घंटे लेट थीं। लेकिन इस बात पर डेनियल नाराज नहीं थे, बल्कि जेंटलमैन की तरह मिले।

इसके बाद दोनों ने 3 घंटे साथ बिताए और एक दूसरे को समझा। उसी मुलाकात में डेनियल सनी का दिल चुरा कर ले गए। दोनों ने साल 2009 में एडल्ट फिल्म में साथ काम किया। दोनों की जोड़ी को फैंस ने पसंद भी किया।

 कब हुई शादी

सनी और डेनियल की मुलाकातें बढ़ने लगी और दोनों का प्यार परवान चढ़ने लगा। फिर एक दिन दोनों ने डिसाइड किया कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए।

अब देर किस बात की थी, दोनों ने 20 जनवरी 2011 को शादी कर ली। अब डेनियल और सनी भारत में है और उन्होंने 3 बच्चों को गोद लिया हुआ है।

First published on: Jan 20, 2024 07:00 AM