---विज्ञापन---

Shahrukh Khan के चड्डी-बड्डी यार थे Rituraj Singh, साथ में किए थिएटर्स, देखें यारों की पुरानी तस्वीरें

Rituraj Singh: ऋतुराज सिंह ने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया है, उनकी मौत से सभी दुखी हैं, एक्टर शाहरुख खान के अच्छे दोस्त थे इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में किया था।

Rituraj Singh
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rituraj Singh: दिग्गज अभिनेता ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। किसी को इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा कि एक्टर की मौत हो गई है। हाल ही में युवा कलाकार सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) की मौत की खबर आई थी। अभी लोग इस बुरे सदमे से बाहर भी नहीं आए थे कि ऋतुराज सिंह की मौत ने तगड़ा झटका दे दिया। 59 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जिगरी यार थे। इस बात का खुलासा एक्टर ने किंग खान के बर्थडे के मौके पर ‘इंडियन एक्सप्रेस’ को दिए एक इंटरव्यू में किया था।

शाहरुख खान के यार थे ऋतुराज सिंह

अनुपमा फेम ऋतुराज सिंह की एक्टिंग की तो दुनिया कायल है, लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि अभिनेता शाहरुख खान के जिगरी यार थे। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने किया था वो भी किंग खान के 50वें बर्थडे के मौके पर। ऋतु ने बताया था कि वो और शाहरुख खान ने स्ट्रगलों के दिनों को साथ में बिताया है और हर मौके पर एक दूसरे के साथ रहे।

इस ग्रुप में किया था साथ काम

आज बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान ने भी अपने शुरुआती दिनों में खूब मेहनत की है। वहीं अब हमारे बीच नहीं रहे एक्टर ऋतुराज सिंह ने भी स्ट्रगल के दिनों का सामना किया है।

दोनों ने बैरी जॉन के एक्टिंग स्टूडियो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। दोनों को ही एक्टिंग के कीड़े ने काटा था और वो बड़ा हीरो बनना चाहते थे।

शाहरुख खान और ऋतुराज बैरी जॉन के थिएटर ग्रुप TAG (Theatre Action Group) का हिस्सा रहे, और यहीं से ही उनकी दोस्ती की शुरुआत भी हुई।

यह भी पढ़ें: Rituraj Singh को सेलेब्स दे रहे नम आंखों से श्रद्धांजलि

साथ किया काम

ऋतुराज सिंह और शाहरुख खान ने स्ट्रगल के दिनों में साख में खूब थिएटर्स किए। यही नहीं दोनों ने फिल्मों में भी काम किया है।

जी हां, दिवंगत अभिनेता ऋतुराज सिंह शाहरुख खान संग फिल्म बाजीगर और डर में भी काम किया। वो कहते थे कि जब भी मुझे कोई परेशानी होगी तो सबसे पहले शाहरुख ही मेरे पास होगा।

ऋतु ने इस बात का भी जिक्र किया कि वो दोनों इतने अच्छे दोस्त थे कि एक दूसरे के कपड़े भी शेयर करते थे।

यह भी पढ़ें: ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ फेम एक्टर का हुआ हार्ट अटैक से निधन

First published on: Feb 20, 2024 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.