Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

‘अनुपमा’ फेम ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से हुआ निधन, 59 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Rituraj Singh death: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का अभिनेता ने 20 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन।

Rituraj Singh
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rituraj Singh Death: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का 20 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। एक्टर न 60 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। एक्टर की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को तगड़ा झटका लगा है। अभिनेता ने ज्योति, हिटलर दीदी, शपथ, वॉरियर हाई, आहट और अदालत, दीया और बाती हम जैसे कई टीवी शो में काम किया और हाल ही में वो सिद्धार्थ मल्होत्रा की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी दमदार भूमिका में नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतुराज सिंह को अग्नाशय से जुड़ी किसी बीमारी ने घेर लिया था। पता चला है कि एक्टर को कार्डियक अरेस्ट हुआ जिससे उनकी मौत हो गई।

इंडियन पुलिस फोर्स में आए थे नजर

दिग्गज अभिनेता ऋतुराज सिंह ने हालिया रिलीज वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी अपनी दमदार भूमिका से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी वाली इस सीरीज में एक्टर ने आतंकवादी का रोल अदा किया था।

अनुपना में लोगों का जीता दिल

एक्टर की अचानक आई मौत की खबर से इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं। दिग्गज एक्टर ऋतुराज सिंह छोटे पर्दे के फेमस शो अनुपमा में अपने किरदार से लोगों का दिल जीत रहे थे। वहीं अभिनेता ने रिश्ता क्या कहलाता है में भी अपनी एक्टिंग का परिचय दिया था। बता दें कि एक्टर ने ‘अनुपमा’ में दे एक रेस्टोरेंट के सख्त मालिक का किरदार निभाया था। एक्टर की अदाकारी ने लोगों को उनका कायल कर दिया।

वहीं अभिनेता ने रिश्ता क्या कहलाता है में भी अपनी एक्टिंग का परिचय दिया था।

फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

जैसे ही ये खबर सामने आई की दिग्गज अभिनेता ऋतुराज सिंह का निधन हो गया है, सभी हैरान हो गए। एक्टर की अचानक मौत ने सभी को इस कदर झकझोर दिया की किसी को यकीन भी नहीं हो रहा। एक यूजर ने लिखा भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Rituraj Singh

X स्क्रीनशॉट

एक अन्य ने लिखा- मैं इस खबर को सुनकर हैरान हुं अभी तो इंडियन पुलिस फोर्स में देखा था। एक अन्य ने लिखा है- वो सच्ची आत्मा थीं। वहीं कई लोगों ने लिखा- रेस्ट इन पीस।

First published on: Feb 20, 2024 10:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.