---विज्ञापन---

Rituraj Singh Death: नहीं रहे दिग्गज अभिनेता ऋतुराज सिंह, नम आंखों से सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजलि

Rituraj Singh Death: फेमस अभिनेता ऋतुराज सिंह का सोमवार यानी 20 फरवरी को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया है, सेलेब्स उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Rituraj Singh
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rituraj Singh Death: छोटे पर्दे के बड़े अभिनेता ऋतुराज सिंह (Rituraj Singh) का सोमवार यानी 20 फरवरी की सुबह कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। एक्टर का 59 साल की उम्र में निधन हो गया। खबरों के अनुसार एक्टर को उन्हीं के लोखंडवाला वाले घर पर दिल का दौरा पड़ा। एक्टर को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन दुख की बात है कि उन्हें बचा नहीं पाए। एक चमकते सितारों को खो देने का दर्द सभी को है। अभिनेता की निधन की खबर जैसे ही आई सभी गमगीन हो गए। अब अरशद वारसी समेत कई स्टार्स  ऋतुराज सिंह को याद कर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर सेलेब्स दे रहे श्रद्धांजली

जैसे ही ये खबर सामने आई जंगल में आग की तरह फैल गई। अब सेलेब्स एक्टर को भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम अरशद वारसी का आता है उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा-

‘मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि ऋतुराज का निधन हो गया। हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे। एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया… आपकी याद आएगी भाई…’

विरल भयानी के इंस्टा हैंडल पर वायरल हुई खबर

इसके अलावा विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर जैसे ही ऋतुराज सिंह की मौत की खबर का वीडियो वायरल हुआ लोगों के कमेंट्स आने शुरु हो गए।

एक्टर हितेन तेजवानी ने लिखा- रेस्ट इन पीस ऋतु। रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने लिखा भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

Rituraj Singh

इमेज क्रेडिट: स्क्रीनशॉट

एक यूजर ने लिखा- इन्हें सीरियल में मिस करेंगे। एक ने लिखा- महान एक्टर थे भगवान आत्मा को शांति दे। इसी तरह कई और लोगों ने भी नम आंखों से एक्टर को याद किया।

विवेक राज अग्निहोत्री

सोशल मीडिया पर विवेक राज अग्निहोत्री ने भी ऋतुराज सिंह की मौत पर दुख जताया और लिखा-

ऋतुराज, मेरे दोस्त, तुमने इसे कैसे संभव बनाया? “कितना बाकी था…” कलाकार कभी नहीं मरते।

मनोज बाजपेयी ने लिखा-

यह सच कैसे हो सकता है ? क्यों? जागने के लिए ऐसी विनाशकारी खबर! आपकी आत्मा को शांति मिले ऋतुराज मेरे दोस्त! ॐ शांति

सोनू सूद ने भी अपना दुख जताते हुए लिखा-

रेस्ट इन पीस भाई ऋतुराज

 

First published on: Feb 20, 2024 12:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.