Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

सिरफिरे फैन के हत्याकांड में एक्ट्रेस पवित्रा को बड़ा झटका, प्राइवेट फोटो बनी थी कत्ल की वजह!

Renuka Swamy Murder New Update: हाई प्रोफाइल रेणुकास्वामी हत्याकांड मामले में नया अपडेट सामने आया है। सुपरस्टार दर्शन को पहले ही दूसरी जेल में शिफ्ट किया जा चुका है और अब इस मर्डर केस में उनकी कथित गर्लफ्रेंड और कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है।

Renukaswamy Murder Case
Renukaswamy Murder Case

Renuka Swamy Murder New Update: साउथ सिनेमा जगत में रेणुका स्वामी मर्डर केस ने खुब लाइमलाइट बटोरी थी। इस हाई प्रोफाइल मामले में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा और उनकी कथिच कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को पुलिस ने अरेस्ट किया था। हाल ही में एक्टर दर्शन की जेल से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी, जिसने उन्हें जेल के अंदर मिल रहे वीआईपी ट्रीटमेंट की पोल खोलकर रख दी थी। इस बीच अब इस हत्याकांड की दूसरी मास्टरमाइंड और आरोपी एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा का अदातल से बड़ा झटका लगा है।

पवित्रा गौड़ा को लगा बड़ा झटका

रेणुका स्वामी हत्याकांड (Renuka Swamy Murder New Update) में आरोपी पवित्रा गौड़ा ने अदालत में जमानत याचिका दाखिल की थी। मगर 31 अगस्त को बेंगलुरु: सिटी सिविल एवं सत्र न्यायालय ने उनकी इस याचिका को खारिज कर दिया है। पवित्रा के साथ आरोपी नंबर सात अनु कुमार की भी बेल अपील को कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया है।

यह भी पढ़ें: जिस प्राइवेट पार्ट की भेजी तस्वीर, उसे ही कातिल ने कुचला, रेणुका स्वामी मर्डर केस में नया मोड़

पवित्रा गौड़ा की जमानत याचिका को खारिज करते हुए सीसीएच कोर्ट के जज जयशंकर ने शनिवार को सभी दलीलें सुनने के बाद अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। उन्होंने कहा, एक औरत होने के नाते पवित्रा को जमानत नहीं दी जा सकती हैं। बेल अपील रिजेक्ट होने के बाद अब साफ हो गया है कि एक्ट्रेस को अभी जेल में ही रहना पड़ेगा।

रेणुका स्वामी हत्याकांड में हुए कई खुलासे

रेणुका स्वामी मर्डर केस (Renuka Swamy Murder New Update) ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था, क्योंकि एक फैन की हत्या के मामले में शक के घेरे में खुद एक्टर था। इस मामले में पुलिस ने काफी छानबीन की और एक के बाद एक परत खुलती चली गई। रेणुका स्वामी की ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया था कि मौत से पहले उसके साथ इंसानियत को शर्मसार कर देने की हद तक दरिंदगी की गई थी। उसके शरीर के हर अंग पर चोट के निशान मिले थे, जो उसके साथ हुई बर्बरता की पूरी कहानी बयां कर रहे थे।

प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह!

बता दें कि रेणुका खुद को एक्टर दर्शन का सबसे बड़ा फैन कहता था। दर्शन और पवित्रा के कथित रिलेशनशिप से रेणुका को काफी शिकायत थी और वो पवित्रा को घर तोड़ने वाली औरत की तरह देख रहा था। इस वजह से वो पिछले लंबे समय तक पहले सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की पोस्ट पर गंदे और अभ्रद कमेंट करता रहा था। फिर उसने उनको मैसेज भेजने शुरू कर दिए थे, लेकिन हद तक पार हो गई। जब उसने एक्ट्रेस को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजी। खबरों के मुताबिक, उस फोटो की वजह से ही गुस्से में आकर पवित्रा और दर्शन ने इतना बड़ा कदम उठाया था।

यह भी पढ़ें: ऐसी दरिंदगी, फैन के उड़ रहे थे चीथड़े, ब्वॉयफ्रेंड को क्राइम करता देखती रही पवित्रा गौड़ा

First published on: Sep 01, 2024 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.