Wednesday, 24 July, 2024

---विज्ञापन---

जिस प्राइवेट पार्ट की भेजी तस्वीर, उसे ही कातिल ने कुचला, रेणुका स्वामी मर्डर केस में नया मोड़

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस चर्चा का विषय बना हुआ है और इस केस में सुपरस्टार की गिरफ्तारी ने इस के को आम लोगों के बीच ज्यादा पॉपुलर कर दिया है। अब इस केस में सामने आया है कि रेणुका स्वामी के प्राइवेट पार्ट के साथ आरोपियों ने बहुत दरिंदगी की है और उस पर जमकर हमला किया है।

Renukaswamy Murder Case (2)

Renukaswamy Murder Case: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अगर इस समय प्रभास की कल्कि 2898 AD’ के अलावा सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चा हो रही है, तो वो रेणुका स्वामी मर्डर केस ही है। एक फैन के हत्याकांड में कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन बीते कई दिनों से जेल की हवा खा रहे हैं। इस मर्डर केस में एक्टर की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा भी जेल में बंद है और इन दोनों के साथ कुल 15 और लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस हत्याकांड के पीछे के मास्टरमाइंड एक्टर दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा को ही बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि मृतम रेणुका स्वामी को दर्शन और पवित्रा के रिश्ते से परेशानी थी और वो एक्ट्रेस को अश्लीलता भरे मैसेज और वीडियो भेजा करता था।

इंसानियत हुई शर्मसार

रेणुकास्वामी मर्डर की ऑटोप्सी रिपोर्ट के सामने आते ही कई चौंकाने वाले खुलासे हुए थे कि उन्हें जानकर इंसानियत भी शर्मसार हो जाए। एक्टर दर्शन और पवित्रा ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर रेणुका को बुरी तरह से ट्रोल किया था। उसे सभी आरोपियों ने मिलकर बुरी तरह से टॉर्चर किया था, उसके शरीर में 15 से ज्यादा चोटों के निशान देखने को मिले थे और कई अंग तो कुत्ते ने नोच तक खाए थे। बेहद बर्बरता के साथ रेणुका स्वामी का कत्ल किया गया और उसे पहले उसे बुरी तरह से मारा-पीटा गया था।

यह भी पढ़ें:चेतावनी! बांध लें कुर्सी की पेटी; सीट से उठने नहीं देगी प्रभास की ‘कल्कि 2898 AD’ की कहानी

प्राइवेट पार्ट को कुचला

रेणुका स्वामी हत्याकांड मामले (Renukaswamy Murder Case) में ऑटोप्सी रिपोर्ट में डॉक्टरों ने साफ कर दिया है, मारने से पहले मृतक के साथ दरिदंगी की सारी हदें पार की गई थी। डॉक्टरों में रिपोर्ट में दावा किया है कि रेणुका स्वामी की मौत से पहले उसके प्राइवेट पार्ट्स को बुरी तरह से कुचला गया है और उसके शरीर के अंगों को भी काटकर फेंका गया था। सीने और पेट से लेकर रेणुका स्वामी के निजी अंगों पर कई चोटों के निशान ऑटोप्सी रिपोर्ट में आए हैं और दावा किया जा रहा है कि शरीर से ज्यादा खून बहने से ही उसकी मौत हुई है।

यह भी पढ़ें: पूछताछ के दौरान रो पड़ी सुपरस्टार की गर्लफ्रेंड, प्राइवेट पार्ट की फोटो बनी कत्ल की वजह? 

प्राइवेट पार्ट के साथ क्यों हुई बर्बरता?

अभी तक इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है और ऑटोप्सी रिपोर्ट ने तो हर किसी को हिलाकर रख दिया था। उसके सामने आने के बाद हर किसी के दिमाग में यही सवाल है कि निजी अंगों के साथ आरोपियों ने इतनी दरिंदगी क्यों की है, तो आपको बता दे कि रेणुका स्वामी (Renukaswamy Murder Case) जो खुद को एक्टर दर्शन का फैन कहता था। उसने एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा जो एक्टर दर्शन की करीबी दोस्त बताई जा रही हैं, उन्हें पिछले काफी समय से गंदे और अभ्रद मैसेज कर रहा था।

एक्ट्रेस को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो

खबरों के मुताबिक, एक्टर दर्शन और पवित्रा की रिश्ते से शायद रेणुका स्वामी को परेशानी थी और उस वजह से ही वो एक्ट्रेस को एक्टर से दूर रहने की धमकी देते हुए मैसेज करता था। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब उसने एक्ट्रेस को अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भेजकर अपनी तुलना एक्टर दर्शन से की। बस रेणुका स्वामी का यह मैसेज ही उसकी मौत का कारण बना है, क्योंकि इस बारे में जानने के बाद ही एक्टर ने अपने गुर्गों को रेणुका स्वामी को किडनैप करने का हुक्म सुनाया था। रिपोर्ट के मानें तो उसे एक्ट्रेस ने ही सबसे पहले चप्पल मारी थी और फिर एक्टर के गुर्गों ने उसे मरते दम तक टॉर्चर किया।

यह भी पढ़ें: एक्टर की गर्लफ्रेंड को भेजी प्राइवेट पार्ट की फोटो, जो बनी मौत की वजह, कौन था रेणुका स्वामी?

 

 

First published on: Jun 27, 2024 05:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.