---विज्ञापन---

ऐसी दरिंदगी, फैन के उड़ रहे थे चीथड़े, ब्वॉयफ्रेंड को क्राइम करता देखती रही पवित्रा गौड़ा

Renuka Swamy Murder Update: रेणुका स्वामी की जब ब्वॉयफ्रेंड दर्शन थुगुदीपा हत्या कर रहा था तो उस समय एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा भी वहीं मौजूद थी। खबरों के मुताबिक, पवित्रा गौड़ा रेणुका स्वामी को पिटते और उसके चीथड़े उड़ते अपनी आंखों से देख रही थी। जानें, पूरा मामला।

Renuka Swamy Murder Update
Renuka Swamy Murder Update

Renuka Swamy Murder Update: रेणुका स्वामी मर्डर केस का एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें यह खुलासा हुआ है कि रेणुका स्वामी को जब कन्नड़ स्टार दर्शन बुरी तरह से पीट रहे थे तो वहां पर पवित्रा गौड़ा भी मौजूद थीं। इतना ही नहीं, वह अपनी आंखों से इस क्राइम सीन को देख रही थीं। चलिए जानें, क्या हुआ था इस क्राइम सीन पर।

गौड़ा थी क्राइम सीन पर मौजूद

खबरों के मुताबिक, साउथ एक्टर दर्शन थुगुदीपा और उनके क्राइम पार्टनर्स जब रेणुका स्वामी को बुरी तरह से पीट रहे थे, तो पवित्रा गौड़ा भी मौजूद थीं। 33 वर्षीय रेणुका को बेरहमी से मारा गया और उस दौरान उसके टेस्टीकल्स को फाड़ दिया गया और उसके कान भी काट दिए गए। इतना ही नहीं, रेणुका स्वामी को बिजली के झटके दिए गए और लाठियों से बुरी तरह से पीटा गया। खबरों के मुताबिक, पवित्रा ने ही दर्शन को रेणुका स्वामी को पीटने के लिए उकसाया था।

क्या है मामला

8 जून को आरोपियों ने रेणुका स्वामी को उसके होमटाउन चित्रदुर्ग से किडनैप किया था और 200 किलोमीटर दूर बेंगलुरु ले गए थे। वहां पर बेंगलुरु में पवित्रा गौड़ा और दर्शन से इन अपराधियों की मुलाकात हुईं, जब रेणुका स्वामी को पीटा जा रहा था तो पवित्रा शेड में छिपकर खड़ी थी। ऑटोप्सी रिपोर्ट में ये बात भी सामने आई है कि गुम चोटों में अधिक खून बहने से रेणुका स्वामी की मौत हुईं, यहां तक की उसके अंडकोष भी फट गए।

फिलहाल रेणुका स्वामी के मर्डर केस में साउथ एक्टर दर्शन थुगुदीपा और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा सहित 17 लोगों को पुलिस हिरासत में लिया गया है। इस मामले में लगातार नए-नए अपडेट आ रहे हैं। बता दें, रेणुका स्वामी एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा का बहुत बड़ा फैन था और उन्हें अश्लील मैसेज भेजता था। यहां तक कि वो अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो भी उन्हें भेजा करता था, जो उसकी हत्या का कारण बना।

ये भी पढ़ें: 40 लाख का कर्जा, 30 लाख की सुपारी, रेणुका स्वामी हत्या केस में एक्टर दर्शन ने कबूला सच 

First published on: Jun 21, 2024 09:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.