---विज्ञापन---

पोर्न स्टार के साथ Ranveer Singh के विज्ञापन पर विवाद क्यों? एक्ट्रेस बोलीं-यह इंडस्ट्री पर तमाचा

Rashmi Desai Recat On Ranveer-Johnny Video: रश्मि देसाई ने रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के वायरल एड वीडियो पर रिएक्ट करते हुए उसे अपमानजनक बताया।

Rashmi Desai
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Rashmi Desai Recat On Ranveer-Johnny Video: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पोर्न स्टार जॉनी सिंस (Johnny Sins) के साथ एक विज्ञापन करने को लेकर चर्चा में आ गए हैं। एक्टर के इस एड ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। जहां आम से लेकर खास लोग तक एक्टर को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं अब रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने भी इस एड पर अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि इससे वो बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया है।

रणवीर सिंह के विज्ञापन पर मचा बवाल  (Rashmi Desai Recat On Ranveer-Johnny Video)

एक्टर रणवीर सिंह का एक वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर बवाल मचाए हुए है जिसमें वो पोर्न स्टार जॉनी सिंस के साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो एक्टर ने बोल्ड केयर कंपनी के लिए किया है जिसमें वो मेल कैटेगरी के लोगों के सेक्सुअल हेल्थ पर बात करते नजर आ रहे हैं। एड को देखने से लग रहा है कि ये कोई सीरियल है। जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ सोशल मीडिया पर हंगामा ही हो गया।

नाराज दिखीं रश्मि देसाई

वैसे तो एक्टर के वीडियो पर कई लोगों ने रिएक्शन दिया है। वीडियो को आम से लेकर खास लोगों से मिले जुले रिएक्शन मिले हैं। जहां कुछ लोगों को ये ज्ञानवर्धक लगा। वहीं कुछ ने इसे अश्लील कहा। अब टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम रश्मि देसाई ने भी इसकी निंदा की है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- यह एड इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री का मजाक उड़ाता है और उन्हें इससे कोई आपत्ति नहीं है। एक्ट्रेस ने इसे “सबसे अप्रत्याशित सहयोग” कहा।

Rashmi Desai

इमेज क्रेडिट: इंस्टा स्टोरी स्क्रीनशॉट

यह टीवी इंडस्ट्री को तमाचा है   (Rashami Desai Recat On Ranveer-Johnny Video)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- ‘मैंने एक्टिंग की शुरुआत रीजनल फिल्म इंडस्ट्री से की है, फिर टीवी सीरियल्स में काम करना शुरू किया। लोग इसे छोटी स्क्रीन कहते हैं जहां, लोग न्यूज, क्रिकेट, फिल्में देखते हैं। जैसे ही मैंने इस रील को देखा तो मुझे लगा कि ये टीवी इंडस्ट्री का अपमान है।

यह भी पढ़ें: Johnny Sins संग वीडियो बनाना Ranveer Singh को पड़ा भारी

Rashmi Desai

इमेज क्रेडिट: इंस्टा स्टोरी स्क्रीनशॉट

दरअसल हमेशा हमें छोटा फील कराया जाता है। एक्टर बड़े पर्दे पर काम करना चाहते हैं और लेकिन मुझे दुख है कि टीवी शो पर ये सब नहीं दिखते। ये सब बड़े पर्दे पर होता है। यह पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए असलियत की जांच है क्योंकि मुझे लगता है कि यह एक तमाचा है। हो सकता है कि मैं जरूरत से ज्यादा रिएक्ट कर रही हूं। हां हम अपने दर्शकों को संस्कृति और प्यार दिखाते हैं इसलिए मैं इससे दुखी हूं क्योंकि मैंने छोटे पर्दे पर सम्मानजनक काम किया है। आशा है आप सभी भावना को समझेंगे।’

यह भी पढ़ें: पोर्न स्टार Johnny Sins संग Ranveer Singh का वीडियो वायरल

First published on: Feb 13, 2024 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.