---विज्ञापन---

पोर्न स्टार Johnny Sins संग Ranveer Singh का वीडियो वायरल, यूजर्स बोले अपवित्र रिश्ता…

Ranveer Singh Viral Video: रणवीर सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फेमस पोर्न स्टार जॉनी सिन्स के साथ नजर आ रहे हैं।

Ranveer Singh Viral Video
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Ranveer Singh Viral Video: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ही लेते हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर उन्होंने कर दिया है। दरअसल इस बार एक्टर फेमस पोर्न स्टार जॉनी सिन्स के साथ एक सेक्सुअल हेल्थ एंड वेलनेस ब्रांड का एड करते नजर आ रहे हैं। इस एड में अभिनेता ने अपने बोल्ड मूव से सभी को हैरान कर दिया है। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब रणवीर ने ऐसा कोई काम किया हो, इससे पहले भी वो न्यूड फोटोशूट के जरिए भी खबरों में छा चुके हैं। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ समय पहले ही ये वीडियो शेयर किया है जो आते ही आग की तरह फैल गया है और यूजर्स जी भरकर कमेंट कर रहे हैं।

मेल सेक्सुअल हेल्थ के बारे में है एड  (Ranveer Singh Viral Video)

बता दें कि रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो एड शेयर किया है। इसमें वो फेमस पोर्न स्टार जॉनी सिन्स के साथ नजर आ रहे हैं। बोल्ड केयर ने अपने स्पेशल अभियान #TakeBoldCareOfHer के लॉन्च का ऐलान किया है, जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह उनके साथ को-फाउंडर के रूप में शामिल हुए हैं।

बहुत पहले से साथ काम कर रहे हैं एक्टर

दरअसल रणवीर सिंह पिछले एक साल से इस ब्रांड के साथ बिहाइंड द सीन काम कर रहे हैं। इस स्पेशल कैंपेन के तहत बोल्ड केयर का मकसद है कि पुरुषों के सेक्सुअल हेल्थ के बारे में नॉर्मल तरीके से बातचीत करे। इस कैंपेन में फेमस एडल्ट स्टार जॉनी सिन्स भी हैं। खास बात ये है कि सिंस पहली बार किसी भारतीय ब्रांड के एड के लिए काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि भारतीय टीवी ड्रामा की ये एक कॉमिक पैरोडी है जो देखने वालों को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देगी।

यूजर्स कर रहे कमेंट  (Ranveer Singh Viral Video)

रणवीर सिंह ने जैसे ही इस एड वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया बवाल ही मच गया। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- पुरुषों के स्वास्थ्य के लिए रणवीर की एक महत्वपूर्ण पहल। एक अन्य ने लिखा- रणवीर सिंह आप हमेशा हर चीज को कैसे मैनेज कर लेते हैं।

 Ranveer Singh post screenshot

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट

एक और यूजर ने लिखा- शानदार.. मज़ाक मज़ाक में इतना इम्पोर्टेंट संदेश!! एक अन्य ने लिखा- इनका जॉनी कभी सींस नहीं करता। वहीं एक ने लिखा- ये क्या देख लिया…। ऐसे ही कई सारे कमेंट्स आए हैं जो बहुत ही इंटरस्टिंग हैं।

First published on: Feb 12, 2024 12:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.