Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

कौन है कपूर खानदान की अगली सुपरस्टार? बाली उम्र में दिखाई हीरोइनों वाली अदाएं, देखें वीडियो

Samara Sahni Viral Video: करीना-करिश्मा के बाद कपूर खानदान से जल्द ही इंडस्ट्री को नई सुपरस्टार मिलने वाली है, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है।

Samara Sahni kareena karisma kapoor
image credit: e24 edit

Samara Sahni Viral Video: हिंदी सिनेमा में कपूर खानदान की हर पीढ़ी से कोई ना कोई सुपरस्टार निकला है। राज कपूर से लेकर रणबीर कपूर तक कपूर फैमिली में एक से बढ़कर एक एक्टर पैदा हुआ है। ना सिर्फ कपूर फैमिली के बेटे बल्कि बेटियों ने भी अपनी बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। करिश्मा कपूर और करीना कपूर का नाम इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। ऋषि कपूर और नीतू सिंह की बेटी और रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर हमेशा इंडस्ट्री से दूर रही हैं, मगर अब लग रहा है कि जल्द ही बॉलीवुड को कपूर खानदान से एक शानदार एक्ट्रेस मिलने वाली है। चलिए बताते है कि आखिर करिश्मा-करीना के बाद कौन अगली फीमेल स्टार कपूर फैमिली से होगी।

कौन है अगली सुपरस्टार?

ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बाद उनके बेटे रणबीर आज इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। मगर उनकी बहन रिद्धिमा कपूर की बात करें तो वो शुरू से ही एक्टिंग की दुनिया से दूर रही हैं। भले ही रिद्धिमा का बॉलीवुड से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन उन्हें अक्सर ही अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किया जाता है। रिद्धिमा शादीशुदा है और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम समारा साहनी है। समारा साहनी रातोंरात सोशल मीडिया स्टार बन गई है और उनके वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। उनके वीडियो को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि वो आने वाले वक्त में इंडस्ट्री की टॉप हीरोइन की लिस्ट में शामिल होने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:रशियन गर्लफ्रेंड संग 61 साल के सुपरस्टार का ब्रेकअप, क्या आधी उम्र की हसीना के बच्चे बने वजह?

रणबीर की भांजी ने लूटी महफिल

बीते दिन 21 फरवरी को रणबीर कपूर अपनी भांजी के साथ जेह बाबा की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान कार से निकलते ही रणबीर के साथ उनकी भांजी समारा साहनी ने पैपराजी को जमकर पोज दिए। जहां उनकी मां हमेशा पैपराजी से दूरियां बनकर रखती हैं, वहीं, समारा ने बिना किसी झिझक के पेप्स के कैमरे के लिए अलग-अलग स्टाइल में पोज दिए। इसके अलावा उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर अपनी मां के साथ दिख रही हैं। इस दौरान भी रिद्धिमा की लाडली ने एक से बढ़कर एक पोज दिए।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स के साथ Bigg Boss कंटेस्टेंट गिरफ्तार! जानें क्या है पूरा मामला

हीरोइनों जैसी अदाएं

दरअसल, एयरपोर्ट पर रिद्धिमा कपूर की जगह उनकी बेटी ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। रणबीर की भांजी एयरपोर्ट पर बिल्कुल हीरोइनों की तरह मीडिया को पोज देती दिखी। करीना-करिश्मा के बाद समारा में कपूर खानदान के एक्टिंग के गुण साफ देखने को मिल रहे है। इतनी सी उम्र में वो बिना किसी घबराहट के मीडिया के सामने पोज दे रही हैं और उनके साथ बिल्कुल घुल मिल गई हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और लोग उनमें करिश्मा-करीना की झलक देख रहे हैं।

First published on: Feb 22, 2024 08:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.