Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

ड्रग्स के साथ Bigg Boss कंटेस्टेंट गिरफ्तार! जानें क्या है पूरा मामला

Shanmukh Jaswanth Arrested: बिग बॉस तेलुगू कंटेस्टेंट शनमुख जसवंत को हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Shanmukh Jaswanth
Shanmukh Jaswanth

Shanmukh Jaswanth Arrested: मनोरंजन जगत से एक बड़ी खबर सामने आई है। बिग बॉस तेलुगू कंटेस्टेंट शनमुख जसवंत (Shanmukh Jaswanth) कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। हैदराबाद पुलिस ने यूट्यूबर और एक्टर शनमुख को हिरासत में ले लिया है। खबर के मुताबिक, उनके घर से गांजा पाया जाने के बाद पुलिस ने एक्टर के खिलाफ एक्शन लिया है। चलिए बताते है कि आपको यह पूरा मामला क्या है।

पुलिस हिरासत में शनमुख जसवंत

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनमुख जसवंत (Shanmukh Jaswanth)के भाई संपत विनय के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। बुधवार शाम जब पुलिस एक्टर के भाई को गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची थी। इस दौरान उनके घर पर गांजा मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए शनमुख को हिरासत में ले लिया।

जांच में जुटी पुलिस

सामने आई जानकारी के मानें तो पुलिस ने शनमुख जसवंत (Shanmukh Jaswanth)और उनके भाई संपत विनय को दो अलग-अलग केस में अरेस्ट किया है और फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। शनमुख पर पुलिस ने क्या केस बनाया है, फिलहाल उसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस खबर के सामने आने के बाद यूट्यूबर-एक्टर के फैंस काफी परेशान हो गए है।

कौन है शनमुख जसवंत ?

गौरतलब है कि शनमुख जसवंत एक एक्टर और यूट्यूबर दोनों है, उन्हें शॉर्ट फिल्म ‘विवा’ से खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इस शॉर्ट फिल्म को उनके भाई ने डायरेक्ट किया था। इस मूवी के बाद ही वो फेमस हो गए थे। उसके बाद उन्होंने बिग बॉस तेलुगू के सीजन 5 में हिस्सा लिया था।

साल 2021 में हुए थे गिरफ्तार

बता दे कि शनमुख जसवंत को पहली बार पुलिस ने हिरासत में नहीं लिया है। इससे पहले साल 2021 में एक्टर को हैदराबाद पुलिस ने शराब के नशे में गाड़ी चलाने के आरोप में भी अरेस्ट किया था। उस समय उन्होंने अपनी कार से तीन कारों और दो बाइक्स को टक्कर मारी थी।

First published on: Feb 22, 2024 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.