Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

रशियन गर्लफ्रेंड संग 61 साल के सुपरस्टार का ब्रेकअप, क्या आधी उम्र की हसीना के बच्चे बने वजह?

Tom Cruise Breakup: 61 साल के हॉलीवुड सुपरस्टार ने अपनी से आधी उम्र की रशियन गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है। बीते दिनों ही ऐसी खबर सामने आई थी कि एक्टर अपनी गर्लफ्रेंड के बच्चों से मिलने जाने वाले है और उन दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सीरियस हैं।

Tom Cruise breakup with girlfriend Russian socialite Elsina Khayrova
Tom Cruise breakup with girlfriend Russian socialite Elsina Khayrova

Tom Cruise Breakup: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से आए दिन कपल्स के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज के ब्रेकअप की खबर सामने आई है। 61 साल के एक्टर ने बीते दिनों अपनी नई गर्लफ्रेंड 36 साल की रशियन सोशलाइ एल्सीना खैरोवा के साथ फोटो शेयर कर अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी थी। मगर अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो ‘मिशन इम्पॉसिबल’ एक्टर और एल्सीना खैरोवा से अलग होने का फैसला कर लिया है।

आधी उम्र की हसीना का तोड़ा दिल!

सुपरस्टार ने 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया है और महज 10 दिनों के अंदर ब्रेकअप को लेकर एक शॉकिंग वजह भी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टॉम क्रूज ने अपनी गर्लफ्रेंड से रिश्ता खत्म कर लिया है और इसके पीछे कई कारण बताए जा रहे हैं।

महज 10 दिन में ब्रेकअप

दुनिया को अपनी गर्लफ्रेंड से मिलवाने के महज 10 दिन बाद ही सुपरस्टार के ब्रेकअप की न्यूज सामने आ गई है। हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, उनके दुनियाभर में चाहने वाले मौजूद है। 61 साल के एक्टर पर लड़कियां अपनी जान छिड़कती हैं, लेकिन बीते दिनों ही उन्होंने अपनी लेडी लव की फोटो शेयर करके हर किसी को चौंका दिया था।

25 साल छोटी हसीना पर आया था दिल

पिछले दिनों ऐसी खबरें सामने आई थीं कि टॉम क्रूज खुद से 25 साल छोटी एल्सीना खैरोवा को डेट कर रहे हैं। उन दोनों की मुलाकात दिसंबर महीने में हुई थी। तब से ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस भी हो गए है। इतना ही नहीं रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कपल लंदन के एक अपार्टमेंट में इस समय एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। जहां अभी तक लोग कपल के बीच ऐज गेप को हजम नहीं कर पाए थे, उससे पहले तो उनके ब्रेकअप की न्यूज ही सामने आ गई है।

बच्चे बने ब्रेकअप की वजह? 

इनकी लव स्टोरी पर लेकिन बच्चों से मिलने के बाद ही फुल स्टॉप लगा है। दरअसल, एल्सीना खैरोवा के दो बच्चे हैं। वो एक बेटे और एक बेटी की मां हैं। ऐसे में अपने रिश्ते को और मजबूत करने के लिए एक्टर ने इन बच्चों से मुलाकात भी की थी। अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉम क्रूज ने गर्लफ्रेंड के बच्चों से मिलने के कुछ दिन बाद ही ब्रेकअप कर लिया है। बताते चले कि एल्सीना के अपने पहले पति से एक बेटी और एक बेटा है। हालांकि, अभी तक इस अलगाव की वजह सामने नहीं आई है लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इन बच्चों से मिलने के बाद ही एक्टर ने ये फैसला लिया है।

First published on: Feb 22, 2024 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.