Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

कॉल रिकॉर्डिंग के बाद व्हाट्सएप चैट हुई लीक, आदिल खान ने उठाया राखी सावंत के झूठ से पर्दा

Adil-Rakhi WhatsApp chat Leaked: राखी सावंत और आदिल खान की कॉल रिकॉर्डिंग वायरल होने के बाद उनकी व्हाट्सएप चैट भी लीक हो गई है।

rakhi-adil whatapp chat
rakhi-adil whatapp chat

Adil-Rakhi WhatsApp chat Leaked: राखी सावंत और आदिल खान के बीच एक अलग ही जंग छिड़ गई है। जब आदिल ने बिग बॉस12 की कंटेंस्टेंट सोमी खान से दूसरी शादी की रचाई है, तब से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। राखी भी एक्स पति की दूसरी शादी से काफी खफा है और लगातार उन पर हमला बोल रही हैं। दोनों की झगड़े के बीच सोशल मीडिया पर पहले इनकी वायरल कॉल रिकॉर्डिंग और अब व्हाट्सएप चैट तेजी से फैल रही है।

आदिल-राखी की व्हाट्सएप चैट

राखी सावंत और आदिल खान की कॉल कन्वर्सेशन का वीडियो लीक होने के बाद अब ड्रामा क्वीन और उनके एक्स पति की व्हाट्सएप चैट लीक हो गई है। आदिल और राखी की बातचीत के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। कॉल रिकॉर्डिंग के सामने आने के बाद आदिल ने खुद व्हाट्सएप चैट को शेयर कर राखी का पर्दाफाश किया है।

केस वापस लेने को बोलती दिखीं राखी

आदिल खान ने राखी की मैसेज वायरल किए है, उसमें ड्रामा क्वीन उनसे केस वापस लेने को बोलती दिख रही हैं। आदिल ने कई सारी चैट के  स्क्रीनशॉट को अपनी इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर लगाया है। आदिल ने राखी और अपनी चैट दिखाते हुए कैप्शन में लिखा, ‘कुत्ते की तरह मेरे पीछे पड़ी रहती है और पुरानी कॉल रिकॉर्डिंग को लोगों के बीच भेजकर स्मार्ट बन रही है।’

आदिल-राखी की कॉल कन्वर्सेशन लीक

राखी सावंत और आदिल खान की कॉल कन्वर्सेशन zoomtv के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई है। इस वीडियो में कभी राखी को आप आदिल से केस वापस लेने की बात करते सुन सकते है, तो कभी आदिल उनसे हग करने की बात बोल रहे हैं। तो राखी उनसे बोलती है कि बीवी तो तुम्हारी ही थी ना। तो आदिल उनसे बोल रहे है कि वो उनके पास आपस आए। राखी और आदिल की कॉल रिकॉर्डिंग ने लीक होकर सनसनी मचा दी है।

यह भी पढ़ें: होली के पहले घर वापस आएं एल्विश, फैंस को दिया स्पेशल मैसेज

 

First published on: Mar 23, 2024 07:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.