---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3 से कौन होगा बेघर? वीकेंड के वार से पहले जानें नाम, 7 कंटेस्टेंट हैं नॉमिनेट

Bigg Boss Ott 3 Payal Malik EVICTED: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में नीरज गोयत के बाद अब एक और शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है। रविवार के एपिसोड में नॉमिनेट हुए 7 कंटेस्टेंट में से एक पत्ता हमेशा के लिए कट गया है और वो नाम सुनकर शायद आपको भी काफी हैरानी होगी।

armaan payal bigg boss ott 3

Bigg Boss Ott 3 Payal Malik EVICTED: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 इस बार सात कंटेस्टेंट के सिर पर नॉमिनेशन की तलवार लटक रही हैं, जिसमें अरमान मलिक, पायल मलिक, दीपक चौरसिया, लव कटारिया, साई केतन राव, शिवानी कुमारी, सना सुल्तान इस हफ्ते नॉमिनेट हुए थे। मिड वीक में शो नीरज गोयत को पहले ही एलिमीनेट किया जा चुका है और इस वीकेंड के वार घर से इन 7 कंटेस्टेंट्स में से कौन बेघर होने वाला है, उसे आज रात के एपिसोड से पहले ही जान लें।

पायल मलिक हुई बेघर!

‘द खबरी’ के लेटेस्ट ट्वीट में खुलासा कर दिया है कि इस वीकेंड शो से कौन आउट होने वाला है। ‘द खबरी’ ने ट्वीट के मुताबिक, आज रात पायल मलिक (Payal Malik EVICTED) शो से बाहर होने वाली हैं। शो में पायल मलिक अपने पति अरमान मलिक और सौतन कृतिका मलिका के साथ आई हैं, मगर उन दोनों से पहले पायल का शो से पत्ता कट गया है।

टूट जाएगी तिगड़ी

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के घर से पायल (Payal Malik EVICTED) के बाहर होने से मलिक तिगड़ी जरूर टूट जाएगी। अनिल कपूर के शो में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका से साथ एंट्री ली थी और तब से ही यह दोनों मिलकर गेम खेलते नजर आ रहे हैं। सबसे ज्यादा खास बात ये है कि शो में इस तिगड़ी पर सारी लाइमलाइट बनी हुई है, घरवालों से लेकर बाहरवाले हर कोई इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड नजर आता है।

पायल ने सुनाई धोखे की कहानी

हाल के एपिसोड में पायल मलिक (Payal Malik EVICTED) ने अपने पति और बेस्ट फ्रेंड के धोखे को लेकर सभी घरवालों के सामने खुलकर बात की थी। अरमान और कृतिका की शादी के बारे में उन्हें कैसे पता चला था, इस बारे में बताते हुए पायल की आंखों से आंसू छलक पड़े थे। पायल के लिए अरमान की दूसरी शादी काफी शॉकिंग न्यूज थी, जिसे उन्हें तगड़ा झटका लगा था।

यह भी पढ़ें: पायल में ‘मां’ कृतिका में रोमांस ढूंढ़ता है अरमान मलिक, बिग बॉस हाउस में हुए चौंकाने वाले खुलासे

First published on: Jun 30, 2024 01:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.