Wednesday, 26 June, 2024

---विज्ञापन---

Bridgerton 3 समेत इन वेब सीरीज में न्यूडिटी और इंटीमेट सीन की भरमार, अकेले में ही देखें

Adult Hollywood Web series: नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम वीडियो समेत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक एडल्ट हॉलीवुड सीरीज मौजूद है। इन वेब सीरीज में आपको न्यूड और इंटीमेट सीन भर-भरकर देखने को मिलेंगे। मगर आप इन्हें परिवारवालों के सामने गलती से भी नहीं देख सकते हैं।

adult hollywood series
adult hollywood series

Adult Hollywood Web series: जहां पहले लोगों को एडल्ट हॉलीवुड फिल्मों के लिए घरवालों के बाहर जाने का इंतजार रहता था। वहीं, ओटीटी के दौर में अब लोग अपने फोन में ही वर्ल्ड क्लास बोल्ड एंड एडल्ट वेब सीरीज को आराम से देख पाते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म का लुफ्त आजकल लोग ज्यादातर हर तरीके की फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए करते हैं। आज हम आपको ओटीटी पर मौजूद एडल्ट हॉलीवुड वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको न्यूडिटी से लेकर इंटीमेट सीन की भरमार देखने को मिलेगी।

Bridgerton 3

हॉलीवुड की फेमस एडल्ड वेब सीरीज में ‘ब्रिजर्टन’ का नाम भी शामिल है, इस सीरीज के 3 सीजन आ चुके हैं। इस समय ये वेब सीरीज का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, क्योंकि इसके तीसरे सीजन का दूसरा पार्ट कल ही स्ट्रीम हुए है। नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में 6 मिनट का लंबा इंटीमेट सीन फिल्माया गया है और लोग इस सीरीज को बहुत पसंद भी कर रहे हैं। एक्ट्रेस के न्यूड सीन से लेकर इसके इंटीमेट सीन की जमकर चर्चा हो रही है और इस वजह से यह सीरीज इस समय खूब पॉपुलर भी हो रही है।

Obsession

नेटफ्लिक्स की इरोटिक थ्रिलर वेब सीरीज ‘ऑब्सेशन’ की कहानी ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है। इस सीरीज में लंदन के एक जाने-माने सर्जन विलियम फैरो को अपने ही बेटे की मंगेतर के साथ रिलेशन बनाने की कहानी दिखाई गई है। कहानी के साथ-साथ सीरीज में बीच-बीच में इंटीमेट सीन दिखने को मिले हैं, जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल नहीं देख सकते हैं।

Normal People

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद रोमांटिक मनोवैज्ञानिक सीरीज ‘नॉर्मल पीपल’ में भी एक से बढ़कर एक बोल्ड और इंटीमेट सीन मौजूद हैं। सीरीज ‘नॉर्मल पीपल’ सैली रूनी के साल 2018 के उपन्यास पर आधारित है, जिसमें एक अजीब लव स्टोरी को दिखाया गया है। इस सीरीज में 22 मिनट के सेक्स सीन्स फिल्माए गए हैं, जिन्हें लोगों ने बार-बार देखा है।

365 days

जब भी एडल्ट हॉलीवुड वेब सीरीज का जिक्र होता है, उसमें नेटफ्लिक्स की ‘365 डेज’ का नाम होना आम बात है। इस सीरीज में ना सिर्फ अलग-अलग इंटीमेट सीन बल्कि ओरल सेक्स से लेकर न्यूडिटी सबकुछ दिखाया गया है। इस सीरीज के हर सीजन को दर्शकों ने पसंद किया है और अभी भी इस सीरीज की गिनती सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज में होती है।

I Love Dick

अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद सीरीज ‘आई लव डिक’ क्रिस क्रॉस के उपन्यास पर आधारित है। कैथरीन हैन न्यूयॉर्क की एक असफल एक्ट्रेस है, जिसे अपने पति के आर्ट-फेलोशिप स्पांसर डिक को लेकर ऑब्सेशन हो जाता है। जब वो किसी दूरदराज हिस्से में चले जाते है तो क्रिस वहां से डिक को अपनी फीलिंग बताते हुए इरोटिक लेटर लिखने शुरू कर देती है।

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला के 5 हॉट डांस वीडियो, एक में तो बिना पेटीकोट के साड़ी बांध मटकाई कमरियां

First published on: Jun 16, 2024 12:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.