---विज्ञापन---

Netflix पर एडल्ट कंटेंट से भरे हैं ये 5 रियलिटी शोज, शर्म की सारी हदें पार

Netflix Adult Reality Shows: ओटीटी पर मौजूद फिल्मों और वेब सीरीज के अलावा आप नेटफ्लिक्स पर मौजूद एडल्ड रियलिटी शोज का मजा भी ले सकते हैं। खासतौर पर इन डेटिंग रियलिटी शोज में आपको रोमांस के साथ-साथ एडल्ट रोमांस भी देखने को मिलेगा।

Netflix Adult Reality Shows

Netflix Adult Reality Shows: ओटीटी पर मौजूद फिल्मों और वेब सीरीज से अगर आप बोर गए हैं, तो आज हम आपके लिए नेटफ्लिक्स पर मौजूद कुछ एडल्ट रियलिटी शोज (Netflix Adult Reality Shows) के बारे में बताने जा रहे हैं। डेटिंग रियलिटी शोज वैसे तो MTV पर बहुत देखे होंगे, लेकिन नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाले इन रियलिटी शोज में आपको एडल्ट रोमांस देखने को मिलने वाला है। वेब सीरीज और फिल्मों की तरह ही नेटफ्लिक्स पर आने वाले यह शोज की भी लोगों के बीच खूब पॉपुलैरिटी है।

टू हॉट टू हेंडल

‘टू हॉट टू हैंडल’ नेटफ्लिक्स पर मौजूद एक ब्रिटिश रियलिटी टेलीविज़न डेटिंग गेम शो है। इस शो को फ़्रेमंटल प्रोडक्शन कंपनियों टॉकबैक और टेम्स ने बनाया है, जिसमें एक घर में 10 हॉट सिंगल्स को रखा जाता है। दरअसल, इस शो में ही 10 हॉट सिंगल्स को लिया जाता है, जो एक द्वीप पर एक-दूसरे से घुलते मिलते हैं। एडल्ट कंटेंट से भरा हुआ ये शो आप अपने परिवार के साथ तो बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं।

लव इज ब्लाइंड

नेटफ्लिक्स का पॉपुलर एडल्ट रियलिटी शो ‘लव इज़ ब्लाइंड’ के 6 सीजन आ चुके हैं और हर बार इस शो में आने वाली कंटेस्टेंट्स को लोग काफी पसंद करते हैं। कपल शो में 15 लड़के और लड़कियां होती है, जो यहां पर प्यार पाने की उम्मीद से आते हैं। इस शो में आप इन सभी लोगों को एक पॉड्स में एक-दूसरे के साथ डेट करता देखेंगे। इस दौरान यह सभी एक स्पीकर के जरिए एक-दूसरे से बात कर पाते हैं, लेकिन एक-दूसरे को लड़का और लड़की देख नहीं सकते हैं। इस शो के मेकर क्रिस कोलेन है और यह शो लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है।

परफेक्ट मैच

‘परफेक्ट मैच’ एक डेटिंग रियलिटी शो है, जिसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं, मगर इस शो में आपको एडल्ट कंटेंट देखने को मिलेगा। 14 फरवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर इस डेटिंग शो का प्रीमियर हुआ था, इस शो में नए-नए सिंगल्स के साथ डेट पर भेजा जाता है और कुछ जोड़ियां टूटती भी है। शो में कुछ परफेक्ट कपल्स भी होते है, जो बाकी सिंगल्स के बीच मैचमेकर का काम करते हैं।

डेटड & रिलेटिड

नेटफ्लिक्स का डेटिंग शो ‘डेटड & रिलेटिड’ एक ऐसा शो है, जहां पर सिंगल भाई-बहन एक-दूसरे को पार्टनर ढूंढने में हेल्प करते हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें इस शो के दौरान प्यार मिलेगा। इस शो के दौरान सब लोग एक साथ एक बड़े से आलीशान विला में रहते हैं।

इन रियल लव (IRL: In Real Love)

‘IRL: इन रियल लव’ एक इंडियन रियलिटी शोज है, जिसे  रणविजय सिंह और गौहर खान होस्ट करते हैं। इस शो में चार सिंगल हैं, जो ऐप के द्वारा अपनी डेट को चुनते हैं और उसके बाद वो लोग एक दूसरे को परखते हैं और डेट पर जाते हैं। यह भी एक तरीका का मैचमैकिंग शो है, जिसमें लोग प्यार की तलाश में आते हैं।

यह भी पढ़ें: काला रंग बना रोड़ा तो ओटीटी पर ‘बेकाबू’ हुई एक्ट्रेस, बोल्डनेस के दम पर Poulomi Das ने बनाई खास पहचान

First published on: Jun 22, 2024 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.