---विज्ञापन---

थप्पड़कांड पर नकुल मेहता को चुटकी लेना पड़ा भारी, भड़क उठे कंगना रनौत के फैंस

Nakuul mehta trolled: कंगना रनौत संग हुए थप्पड़ कांड पर सेलेब्स एक्ट्रेस का सपोर्ट कर रहे हैं। वहीं, नकुल मेहता का इस घटना पर मजे लेना उनके लिए ही बुरा साबित हो गया है। कंगना के फैंस ने एक्टर को सोशल मीडिया पर जमकर लताड़ा है।

Nakuul mehta on kangana ranaut
Nakuul mehta on kangana ranaut

Nakuul mehta trolled: बॉलीवुड से राजनीति में एंट्री मारने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीजेपी सांसद बनते ही सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना रनौत के साथ 5 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए हादसे पर सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। जहां कुछ सेलेब्स कंगना के साथ हुए थप्पड़ कांड का सपोर्ट कर रहे हैं, तो टीवी एक्टर नकुल मेहता ने इस पर चुटकी ली। मगर नकुल को कंगना के ऊपर हुए इस हादसे पर मजा लेना भारी पड़ गया है और एक्ट्रेस के फैंस ने उनको जमकर लताड़ लगाई है।

नकुल मेहता ने ली चुटकी (Nakuul mehta trolled)

‘इश्कबाज’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे टीवी शोज में नजर आने वाले टीवी एक्टर नकुल मेहता (Nakuul mehta) का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना रनौत के थप्पड़कांड पर वो मजे लेते दिख रहे हैं। नकुल ने अपने ट्वीट में एक्ट्रेस का तो नाम नहीं लिखा है, मगर उनको थप्पड़ मारने वाली महिला जवान का नाम लिखकर उनको कंगना पर निशाना साधा है। नकुल ने ट्वीट में लिखा, ‘अब कुलविंदर कौर की बायोपिक में लीड रोल कौन निभाएगा?’

भड़क उठे कंगना के फैंस (Nakuul mehta trolled)

नकुल मेहता के इस तरह थप्पड़ कांड का चुटकी लेने से कंगना रनौत के फैंस को काफी बुरा लगा है और वो एक्टर की इस तरह की हरकत का सपोर्ट करने के उन पर भड़क गए हैं। कंगना ने सपोर्ट में एक फैन ने नकुल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उल्टा उनका ही मजाक उड़ा दिया है। यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘क्या हुआ फेल एक्टर अब कंगना के नाम से फेम लेना है। मोहित…खैर उस ट्रेलर में वीएफएक्स काफी अच्छे थे।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘मुझे यकीन नहीं है कि कौन खेलेगा, लेकिन मुझे यकीन है कि उस बायोपिक के मेकर आपको कास्ट नहीं करेंगे या आपको उस बायोपिक में हवाई अड्डे के पास खड़े चौकीदार या सुरक्षा गार्ड का रोल भी नहीं देंगे..!! फेल फ्लॉप टीवी सेलिब्रिटी के पास रोटी-रोज़ी के लिए कोई शो नहीं है और उसे और उसके परिवार को ध्यान आकर्षित करने के लिए बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत पर निर्भर रहना पड़ता है..!! नकुल मेहता।’ एक अन्य यूजर ने बोला, ‘कौन बोल रहा है जो खुद शाहिद कपूर को कॉपी करता है, पहले अपनी एक्टिंग तो सही कर ले नकुल मेहता।’

इन सेलेब्स ने किया कंगना का सपोर्ट

नकुल मेहता भले ही कंगना के थप्पड़ कांड पर मजे ले रहे हैं, लेकिन फिल्म जगत के कई दिग्गज स्टार्स ने इस घटना पर एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है और एयरुपोर्ट के सिक्योरिटी सिस्टम पर भी सवाल खड़े किए हैं। अनुपम खेर, राम गोपाल वर्मा, शेखर सुमन, नाना पाटेकर, सिकंदर खेर, अमन वर्मा, शिवांगी जोशी जैसे सितारों ने इस घटना की निंदा की है। सभी फिल्मी सितारों का कहना है कि इस तरह की घटना का समर्थन नहीं करना चाहिए। यह किसी के भी साथ हो सकती है और इसमें सबसे बड़ी चूक एयरपोर्ट की सिक्योरिटी की है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने थप्पड़ कांड पर तोड़ी चुप्पी, बताया महिला जवान ‘क्यों’ थी नाराज

First published on: Jun 08, 2024 12:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.