---विज्ञापन---

Kangana Ranaut ने थप्पड़ कांड पर तोड़ी चुप्पी, बताया महिला जवान ‘क्यों’ थी नाराज

Kangana Ranaut Reaction: BJP सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का अपने साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुए हादसे पर चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर पूरी घटना के बारे में जिक्र किया है और पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Reaction: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की नवनिर्वाचित सांसद बनते ही चर्चा में आ गई हैं। 6 जून की दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की एक महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया। इस घटना पर फौरन एक्शन लेते हुए उस महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। अब इस घटना पर कंगना रनौत का पहला रिएक्शन सामने आया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि आखिर क्यों महिला कर्मचारी ने उन पर हाथ उठाया।

क्या बोलीं कंगना रनौत?

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई घटना को लेकर रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, ‘ नमस्ते दोस्तों, मुझे बहुत ज्यादा मीडिया और शुभचिंतकों के फोन कॉल आ रहे हैं। सबसे पहले तो बता दूं कि मैं ठीक हूं। आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वो सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ। जब में सिक्योरिटी के बाद निकल रही थी, तभी दूसरे कैबिन में जो सीआईएसफ की महिला कर्मचारी थी उन्होंने मेरा उन्हें क्रॉस करने का इंतजार किया और फिर मेरे चेहरे पर हिट किया और गाली देने लगीं।’

क्यों महिला जवान ने मारा थप्पड़

कंगना रनौत ने अपने वीडियो में आगे बताया है कि महिला जवान ने आखिर ऐसा कदम क्यों उठाया है। इस पर कंगना ने बताया कि मैंने जब उन्हें पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो उन्होंने कहा ‘मैं किसान आंदोलन को सपोर्ट करती हैं।’ एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं सेफ हूं, मगर मेरा कंसर्न है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है उसे कैसे हैंडल किया जाएगा।

कंगना के इस बयान से थी नाराज

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF की महिला जवान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसने कंगना रनौत के पुराने बयान का जिक्र कर रही है। महिला जवान उस वीडियो में  बोल रही हैं, ‘इसने बोला था किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलाएं बैठती थीं। वहां मेरी मां भी थी।’

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान ने जड़ा थप्पड़, आरोपी सस्पेंड

First published on: Jun 06, 2024 08:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.