---विज्ञापन---

कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान ने जड़ा थप्पड़, आरोपी सस्पेंड

Kangana Ranaut Slapped: लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदतमीजी हुई है। कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut Slapped By CISF Guard: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव जीतने के बाद कंगना रनौत के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर बदतमीजी हुई है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ की महिला गार्ड ने थप्पड़ मारा है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF  की महिला गार्ड है और वो एक्ट्रेस के किसान आंदोलन पर दिए एक बयान से नाराज थी। कि खबर है कि अब महिला जवान को इस मामले तुरंत संज्ञान लेते हुए सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना को पड़ा थप्पड़

बीजेपी सांसद बनते ही कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान ने थप्पड़ मारा है।  यह घटना दोपहर करीब 3 बजकर 30 मिनट पर हुई है। कंगना को चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना होना था। तभी एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के समय महिला जवान ने अचानक से कंगना को थप्पड़ मारा। बताया जा रहा है कि महिला जवान ने कथित तौर पर किसानों का अपमान करने को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा है।

 महिला जवान हुई सस्पेंड 

इस घटना के बाद महिला जवान को फौरन हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ के लिए महिला जवान को कमांडेंट के ऑफिस ले जाया गया था। इस मामले में अब खबर है कि महिला सिपाही के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे फौरन निलंबित कर दिया गया है। कंगना ने दिल्ली पहुंचने के बाद सीआईएसएफ महानिर्देशक नीना सिंह और दूसरे सीनियर अफसरों से मुलाकात की और उन्हें इस पूरे मामले की जानकारी दी है।

कंगना रनौत ने मंडी से जीता चुनाव

कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से 74 हजार वोटों से जीती हैं और उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को हराया है। हिमाचल प्रदेश की 4 की 4 सीटों पर भाजपा का कमल खिला है, लेकिन कंगना रनौत की जीत सबसे ज्यादा चर्चा की विषय बनी। गौरतलब है कि यह कंगना रनौत का पहला चुनाव था और वो इसमें भारी मतों से विजय हुईं।

यह भी पढ़ें: ‘राम मंदिर हो या…’ अयोध्या में वोट ना मिलने पर बीजेपी पर बरसे ‘शक्तिमान’, सच से कराया रूबरू

 

First published on: Jun 06, 2024 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.