---विज्ञापन---

डिस्चार्ज होते ही Mithun Chakraborty को PM Modi से पड़ी डांट? फोन कर कही ये बात!

Mithun Chakraborty Latest Update: मिथुन चक्रवर्ती के अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही पीएम मोदी ने उन्हें फोन कर डांट लगाई। जानें क्या कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने।

Mithun Chakraborty
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड मिथुन चक्रवर्ती

Mithun Chakraborty Latest Update: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अपनी हेल्थ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अब एक्टर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं, और घर पहुंचते ही उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी दी। वहीं अभिनेता को पीएम मोदी की डांट भी खानी पड़ी। गौरतलब है कि एक्टर को सीने में तेज दर्द और बैचैनी की शिकायत पर 10 फरवरी की सुबह कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां अभिनेता इलाज चल रहा था और वो आईसीयू में भर्ती थे। फैंस को जैसे ही एक्टर के बीमार होने और हॉस्पिटलाइज्ड होने की खबर मिली तो सनसनी फैल गई। सभी एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे थे। मिथुन के चाहने वालों की दुआ कुबूल हुई और एक्टर अब ठीक हैं और अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं।

छुट्टी होते ही PM Modi से पड़ी डांट  (Mithun Chakraborty Latest Update)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मिथुन चक्रवर्ती अब जल्द ही अपने काम पर वापस लौट जाएंगे। वहीं खबर ये भी आ रही है कि एक्टर की जैसे ही अस्पताल से छुट्टी हुई उनके पास PM Modi का फोन आया था। खबर ये भी आ रही है कि पीएम मोदी ने एक्टर को डांट लगाई थी और अपनी हेल्थ का ध्यान रखने की सलाह दी थी। उन्होंने मिथुन से कहा कि आप अपनी सेहत का ख्याल नहीं रखते, जब आप अस्पताल चले गए थे तो फैंस बहुत परेशान हो रहे थे और आपके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे।

फैंस हुए खुश

एक्टर के बीमार होने की खबर ने फैंस को परेशान कर दिया था। सभी को इस बात की चिंता सता रही थी कि अब न जाने उनकी तबीयत कैसी होगी। सभी का ध्यान हर पर आने वाली खबर पर था जो मिथुन की हेल्थ से संबंध रखती हो। हालांकि मिथुन के बेटे मिमोह ने जानकारी दे दी थी कि उनके पापा अभी ठीक हैं और जल्द ही उनकी छुट्टी हो जाएगी। वहीं जैसे ही फैंस को बीते दिन ये खबर मिली की मिथुन चक्रवर्ती अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती को लेकर आई बड़ी खबर, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए एक्टर

क्या हुआ था मिथुन चक्रवर्ती को?

अभिनेता मिथुन को 10 फरवरी की सुबह तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि एक्टर को 73 साल की उम्र में ब्रेन का Ischemic Cerebrovascular Accident स्ट्रोक आया था। इलाज के दौरान अभिनेता का एमआरआई भी हुआ और कई अन्य टेस्ट किए गए, जिनके आधार पर डॉक्टरों की टीम ने कहा कि अब वो ठीक हैं।

मिथुन चक्रवर्ती वर्कफ्रंट  (Mithun Chakraborty Latest Update)

बताते चलें कि एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के कुछ अपकमिंग प्रोजेक्ट्स हैं। साल 2024 में वो कुछ फिल्मों और टीवी शोज का में नजर आएंगे। वहीं मिथुन चक्रवर्ती एक्टिंग के अलावा राजनीतिक करियर में भी काफी एक्टिव हैं। अभिनेता बंगाल से भाजपा का बड़ा चेहरा हैं जो सभी के चहेते हैं।

यह भी पढ़ें: होश में आए, पहचान नहीं पाए, जानें कैसी है मिथुन दा की तबीयत

First published on: Feb 13, 2024 11:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.