---विज्ञापन---

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर आई बड़ी खबर, हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए एक्टर

Mithun Chakraborty Discharged: मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर आई है कि एक्टर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है।

Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty Discharged: हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) अपनी सेहत को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्हें 10 फरवरी की सुबह कोलकाता के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा था। उनकी तबीयत खराब होते ही एक्टर के फैंस के बीच खलबली मच गई थी। अब उनकी हेल्थ को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर अभिनेता के फैंस खुश हो जाएंगे।

अस्पताल से मिली छुट्टी

मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी खबर खबर सामने आई है, कि उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज मिल गया है। बताया जा रहा है कि एक्टर की हेल्थ में जल्दी सुधार को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें छुट्टी दे दी है। मिथुन के अचानक सीने में दर्द की समस्या के हाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

जल्द करेंगे काम पर वापसी

 

73 साल के मिथुन ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं और जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग शुरू करेंगे। ब्रेन का Ischemic Cerebrovascular Accident स्ट्रोक आने के बाद अब एक्टर की सेहत में काफी सुधार आया है। अपनी एक्टिंग ही नहीं बल्कि डांस के लिए भी मिथुन दा को लोग बेहद पसंद करते हैं और उनकी सेहत के लिए फैंस दुआ भी मांग रहे थे।

यह भी पढ़ें:सरेआम मारपीट करने के बाद Elvish Yadav ने दिखाए तेवर, बोले ‘मुझे कोई रिग्रेट नहीं…’

परहेज की मिली सलाह

भले ही नेता-अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें परहेज करने की सलाह दी है। उन्हें ज्यादा खाने की अपनी आदत को छोड़ना होगा। इस बारे में बात करते हुए मिथुन ने बताया कि ‘ रियल में मुझे ओवर इटिंग की आदत को छोड़कर कोई दुख नहीं हैं, क्योंकि मैं राक्षस की तरह खाता था। अब ऐसे में मुझे सजा दी गई है। ‘

 

First published on: Feb 12, 2024 09:40 PM