Saturday, 14 September, 2024

---विज्ञापन---

KBC 16: माता-पिता के लिए बोझ बना बेटा, छोड़ा घर, अब केबीसी के मंच पर पिता का नाम किया रोशन

 KBC 16: कौन बनेगा करोड़पति इन दिनों चर्चा में बना हुआ है, आने वाले एपिसोड में जो कंटेस्टेंट आएंगे उनका नाम कृष्णा सेलुकर है जिनका कहना है कि कभी वो अपने पेरेंट्स के लिए बोझ बन गए थे...

KBC 16
इमेज क्रेडिट: Google

KBC 16: कौन बनेगा करोड़पति 16 (kaun banega crorepati) इन दिनों बहुत पॉपुलर हो रहा है। सभी को ये शो पसंद भी आ रहा है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा की तरह अपने अलग अंदाज में इस शो को होस्ट कर रहे हैं। इस सीजन में तो आने वाले अधिकतर कंटेस्टेंट बिग बी को इमोशनल कर रहे हैं। पहले कैंसर से पीड़ित लड़की ने उन्हें इमोशनल किया, अब एक और है जो हॉटसीट पर बैठकर अपनी कहानी सुना अमिताभ की आंखें नम कर देगा। जी हां, आने वाले एपिसोड में कृष्णा सेलुकर (Krishna Selukar) शानदार गेम खेलते नजर आएंगे और साथ ही अपनी कहानी भी सुनाएंगे।

लेटेस्ट प्रोमो को देखकर ये साफ दिखाई दे रहा है कि इस बार का एपिसोड भी भावुक कर देगा। अब एक बेटा अपने पिता को केबीसी (KBC 16) के मंच पर प्राउड फील करवाये वो भी ऐसा बेटा जो अपनी जिद के आगे किसी की नहीं सुनता तो इमोशनल होना तो स्वाभाविक ही है।

फैमिली पर बोझ बन गए थे कृष्णा

केबीसी 16 में कंटेस्टेंट के रूप में आए कृष्णा सेलुकर ने सेट पर अपनी कहानी सुनाई जिसे सुन सभी इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि जब एक जवान बेटा 2-3 दिन के लिए घर पर आता है तो खुशी का माहौल होता है। लेकिन जब वो 2-3 महीने या साल के लिए घर आ जाए तो बोझ बन जाता है। ऐसा ही कृष्णा के साथ भी हुआ था, जब उनकी कोविड के समय में नौकरी चली गई थी। ऐसे में वो घरवालों पर बोझ बन गए थे। कृष्णा ने कहा कि उन्होंने आज तक अपने पिता को अपनी सैलरी नहीं दी है। लेकिन आज वो अपनी मेहनत से जीती हुई राशि अपने पिता को देना चाहते हैं। जब वो चेक पिता को देते हैं तो उस समय अमिताभ बच्चन के साथ बाकी सभी भी इमोशनल हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘मुझे तो देश निकाला मिला…’ बॉलीवुड सिस्टम पर Kangana Ranaut का शॉकिंग खुलासा, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया सच

12 सवालों तक पहुंचेंगे कृष्णा

फास्टर फिंगर में कृष्णा ने परितोष भट्ट को हराकर हॉटसीट पर अपनी जगह पक्की कर लेंगे। वो पूरा गेम बहुत ही शानदार तरीके से खेलेंगे और 20,000 के पहले सवाल से खेल की शुरुआत कर 12 सवालों तक पहुंच जाएंगे। प्रोमो में दिखाया गया है कि वो एक अपनी मेहनत से जीता हुआ चेक अपने पिता को भेंट करते हैं। अब वो कितनी राशि जीते, 13वें सवाल का जवाब सही दिया या नहीं ये जानने के लिए तो एपिसोड देख ही लें, वरना इंटरेस्ट खत्म हो जाएगा।

अपने हॉस्टल एक्सपीरियंस को भी किया शेयर

कृष्णा सेलुकर ने अपने हॉस्टल के एक्सपीरियंस को भी अमिताभ बच्चन के साथ शेयर किया जो कहीं न कहीं बिग बी के हॉस्टल दिनों से मेल खाता है। वो बताते हैं कि वो पुणे में एक हॉस्टल में 8 लड़कों के साथ रहते हैं। तभी अमिताभ भी अपने दिनों को याद करते हैं और बताते हैं कि कॉलेज पूरा होने के बाद वो भी नौकरी की तलाश में कलकत्ता चले गए थे, वहां उन्हें पहली नौकरी मिली जिसका वेतन 400 रुपये था। उस दौरान वो भी 8 लड़कों के साथ एक कमरे में रहते थे, जहां सिर्फ 2 ही बेड होते थे। बिग बी ने बताया कि वो दिन भी बहुत अच्छे थे, जिसमें वो बहुत खुश थे, और उन्हें मजा आता था।

कृष्णा के पिता ने कही दिल छू लेने वाली बात

सेट पर ही कृष्णा के पिता भी मौजूद थे। वो कहते हैं कि उनका बेटा बहुत जिद्दी है। जो ठान लेता है वही करता है। एक बार तो वो घर छोड़कर चला गया और बोला कि जब नौकरी मिल जाएगी तभी घर आउंगा। वो बोले एक पिता को अपने बेटे को डांटना अच्छा नहीं लगता है, लेकिन कई बार उसे डांटना पड़ता है ताकि वो सुधर जाए।

कृष्णा के पिता ने एक ऐसी बात बोली जिसने सभी का दिल छू लिया। दरअसल उन्होंने कहा कि एक पिता की पहचान उसके बेटे से हो तो इससे अच्छा कुछ नहीं होता। इस बात को सुनते ही सेट पर तालियों की गड़गड़ाहट गूंज गई और हॉट सीट पर बैठे कृष्णा भी इमोशनल हो गए। कृष्णा ने बताया कि वो बचपन में लेफ्टी थे, लेकिन पिता के डांटने पर उन्होंने राइट हैंड से भी काम करना शुरू कर दिया। अब वो दोनों हाथों से लिख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: कैंसर और टीबी से जंग लड़ रही हैं ऋतिक रोशन की बहन, सुनैना रोशन ने खुद बताया सच

First published on: Aug 29, 2024 08:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.