Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

Kangana Ranaut किसे बनाएंगी अपना हमसफर? शादी के सवाल पर एक्ट्रेस का तीखा जवाब

Kangana Ranaut Talk About Marriage: कंगना रनौत अक्सर खबरों में छाई रहती हैं, इन दिनों वो अपनी फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी फिल्म की रिलीज डेट टल गई है, उसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर कुछ ऐसा कहा कि सभी हैरान हो गए हैं...

Kangana Ranaut
इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम

Kangana Ranaut Talk About Marriage: क्वीन ऑफ कॉन्ट्रोवर्सी कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। हालांकि खबर आई है कि फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार थी, लेकिन अब लोगों को इसे देखने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा। इसी बीच कंगना अपनी शादी को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

जी हां अभिनेत्री ने ‘आपकी अदालत’ में शिरकत की, इस दौरान उनसे कई सवाल पूछे गए, जिनके एक्ट्रेस ने बड़े शानदार जवाब दिए। वहीं उनकी शादी को लेकर भी सवाल उठा जिसका तीखा सा जवाब दे उन्होंने पूरा माहौल बदल दिया। आइए जानते हैं कि वो किससे शादी करना चाहेंगी और शादी को लेकर उनके क्या ख्याल हैं।

शादी को लेकर क्या सोचती हैं कंगना

कंगना रनौत के लव रिलेशन की खबरें पहले भी आ चुकी हैं। लेकिन एक्ट्रेस अभी भी सिंगल हैं। इन दिनों वो अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच वो शादी को लेकर खबरों में छा गई हैं। एक्ट्रेस से रजत शर्मा के शो आपकी अदालत में शादी को लेकर सवाल किया गया। उनसे पूछा गया कि आप शादी को लेकर क्या सोचती हैं, अगर शादी करेंगी तो एक्टर से करेंगी या राजनेता से करेंगी?

इस सवाल पर कंगना पहले तो चुप हो गईं, लेकिन फिर उन्होंने हंसते हुए कहा कि क्या कहूं मैं अब इस बारे में। शादी को लेकर मैं बहुत अच्छा सोचती हूं। ऐसा नहीं है कि आप सशक्त हो गए हैं तो शादी नहीं करनी चाहिए क्योंकि हर किसी को साथी की जरूरत होती है।

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री का बेटा, ‘मस्ती’ की तो हिट,’विलेन’ बना तो सुपरहिट; पहचाना कौन?

लोग नहीं होने दे रहे शादी

कंगना ने कहा कि उन्होंने अपने मम्मी पापा का रिश्ता देखा है। तो ऐसा होना चाहिए रिश्ता, बच्चे भी होने चाहिए।  लेकिन लोगों ने इतना बदनाम करके रखा है की मेरी शादी ही नहीं होने देते हैं। इतने कोर्ट केस , समन आ जाते हैं कि जब भी किसी से बात बनने वाली होती है तो पुलिस उठाकर ले जाती है।

होने वाले सास ससुर तो भाग गए थे

कंगना का मजाकिया अंदाज तो किसी से छिपा नहीं है। जिस तरह वो अपने विवादों को लेकर खबरों में छाई रहती हैं, उसी तरह उनका मजाक करने का अंदाज भी लोगों को हंसा देता है। शो में कंगना ने अपनी शादी पर बात करते हुए कहा कि एक बार तो उनके होने वाले सास ससुर घर पर आए हुए थे, शादी की लगभग बात बनने वाली थी। तभी बाहर समन आ गया तो वो भाग गए ये भी एक साइड इफेक्ट है। ऐसा कह वो हंसने लगीं और बोलीं की वो मजाक कर रही हैं। एक्ट्रेस ने बड़े ही अच्छे से अपन शादी की बात को फिर से टाल दिया।

यह भी पढ़ें: फिर अटकी Kangana Ranaut की Emergency, क्यों पोस्टपोन हुई रिलीज डेट?

First published on: Sep 02, 2024 08:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.