---विज्ञापन---

बायस्ड है ‘झलक दिखला जा’? शिव ठाकरे के आउट होते ही मेकर्स और जजों पर फैंस ने उठाए सवाल

Jhalak Dikhhla Jaa 11: 'झलक दिखला जा' सीजन 11 से शिव ठाकरे के आउट होते ही फैंस ने मेकर्स पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

Shiv Thakare Elimination
Shiv Thakare Elimination

Jhalak Dikhhla Jaa 11: टेलीविजन जगत के मोस्ट पॉपुलर ड्रांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa 11) का सीजन 11 अपने आखिरी पड़ाव पर आ गया है। शो को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं और शो से दमदार कंटेस्टेंट शिव ठाकरे बाहर हो गए हैं। शिव के बाहर होने की वजह से फैंस गुस्सा हो गए हैं और वो मेकर्स और जजों पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

शिव ठाकरे हुए शो से बाहर (Shiv Thakare Elimination)

सोनी टीवी के डांस शो ‘झलक दिखला जा 11’ का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे फैंस और कंटेस्टेंट्स की दिलों की धड़कने बढ़ रही हैं। अर्शद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा इस शो को जज कर रहे हैं और ऋत्विक धनजानी और गौहर खान झलक को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। शिव ठाकरे ने अदरीजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा के साथ टॉप 6 में अपनी जगह बनाई थी। मगर शिव ठाकरे (Shiv Thakare Elimination) टॉप 5 फाइनलिस्ट की रेस से बाहर हो गए हैं।

मेकर्स पर उठ रहे सवाल

‘झलक दिखला जा’ का सीजन 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) के टॉप 5 फाइनलिस्ट में शिव ठाकरे अपनी जगह नहीं बना पाए हैं। शिव (Shiv Thakare Elimination) के आउट होने से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है और इस फैसले से फैंस काफी गुस्सा भी हो गए हैं। एक्स पर यूजर्स मेकर्स और जजों पर आरोप लगा रहे है कि उन्होंने शिव की पॉपुलैरिटी का इस्तेमाल करके सिर्फ टीआरपी ली है और अब शिव को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

कब होगा शो का फिनाले

‘झलक दिखला जा’ शो के विनर का नाम ऐलान 2 मार्च 2024 को होगा। ग्रैंड फिनाले को लेकर हर कोई एक्साइटेड हैं और फैंस भी बेसब्री से इस सीजन के विजेता का नाम जानना चाहते हैं। डांस शो के विजेता की ट्रॉफी किसके हाथ आएगी। शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी शो के पहले दो फाइनलिस्ट बने है और श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा और अदरीजा सिन्हा भी फिनाले की रेस में अभी बने हुए है। अब देखना होगा कि इनमें से किसके नाम ‘झलक दिखला जा 11’ की ट्रॉफी होगी।

First published on: Feb 26, 2024 08:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.