---विज्ञापन---

शॉकिंग एलिमिनेशन से भड़के फैंस, Jhalak Dikhhla Jaa 11 के टॉप 5 से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

Jhalak Dikhhla Jaa 11: 'झलक दिखला जा' सीजन 11 को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। शो से मजबूत कंटेस्टेंट आउट हो गया है।

Jhalak Dikhhla Jaa 11
Jhalak Dikhhla Jaa 11

Jhalak Dikhhla Jaa 11: बिग बॉस 17 के बाद अब डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 सुर्खियों में बना हुआ है। शो का फिनाले नजदीक आ गया है और ऐसे में हर सभी कंटेस्टेंट अपनी तरफ से जीतने की पूरी कोशिश कर रहा है। अदरीजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा और शिव ठाकरे शो को टॉप 6 फाइनलिस्ट हैं। मगर अब इसी बीच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। शो एक शॉकिंग एलिमिनेशन हुआ है, जिसकी शायद फैंस ने भी अभी उम्मीद नहीं की थी।

टॉप 5 की रेस से बाहर हुए शिव ठाकरे

बिग बॉस तक के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 से शिव ठाकरे बाहर हो गए हैं। शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा और अदरीजा सिन्हा सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट बन गए हैं। जानकारी के मुताबिक, कम वोटों की वजह से शिव ठाकरे शो से आउट हो गए हैं, मगर उनके शो से निकलने की खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है।

फैंस हुए निराश

शिव ठाकरे के शो से बाहर होने से सोशल मीडिया पर फैंस नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि उन्हें टॉप 3 में होना चाहिए था। इतना ही नहीं एक यूजर ने तो शो के विनर के फिक्स होने की बात तक कह दी है। बता दें कि शिव ठाकरे इससे पहले खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुके है। बिग बॉस में तो वो टॉप 2 फाइनलिस्ट में शामिल हुए थे, उनको लोगों ने खूब पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: रेप के आरोप में इन 7 सेलेब्स ने खाई जेल की हवा

कब होगा फिनाले

‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 को ऋत्विक धनजानी और गौहर खान होस्ट करते नजर आ रहे हैं और अर्शद वारसी, फराह खान और मलाइका अरोड़ा बतौर जज दिख रहे हैं। डांस रियलिटी शो का ग्रैंड फिनाले 3 मार्च को होने वाला है और फैंस विनर का नाम जानने के लिए बहुत एक्साइटेड है। इस सीजन में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट ने पार्ट लिया है और अब शो को टॉप 5 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं।

First published on: Feb 24, 2024 03:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.