Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: शोएब इब्राहिम बनेंगे विनर, दीपिका के बाद क्या पति अपने नाम कर पाएंगे रिएलिटी शो का खिताब?

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: ‘झलक दिखला जा’सीजन 11 का फिनाले में ट्रॉफी किसके घर जाती है, ये जानने के लिए फैंस बेताब हैं।

shoaib ibrahim
shoaib ibrahim

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 का फिनाले 2 मार्च को होने वाला है। सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट भी अब जीतने के लिए अपनी सारी ताकत लगा रहे हैं और रोजाना कुछ नया करके फैंस को इंप्रेस भी कर रहे हैं। विनर के तौर पर सोशल मीडिया पर झलक के एक कंटेस्टेंट का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा है। चलिए बताते है कि क्यों फैंस को लग रहा है कि इस बार ट्रॉफी उस कंटेस्टेंट के घर जाएंगी।

क्या शोएब बनेंगे विनर (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner)

 

टीवी की दुनिया के मोस्ट पॉपुलर एक्टर का डांस ‘झलक दिखला जा’में जजों के साथ-साथ लोगों को भी बहुत अच्छा लग रहा है। जी हां हम बात कर रहे है शोएब इब्राहिम की। एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले शोएब एक बेहतरीन डांसर है, उन्होंने शो में प्रूव कर दिया है। E24 के पोल के मुताबिक भी ज्यादतर लोगों ने शोएब को ही डांस शो का विनर बताया है।

तगड़ी फैन रखते हैं शोएब

सबसे ‘झलक दिखला जा’सीजन 11 के फिनाले में शामिल सभी 5 दावेदारों में शोएब इब्राहिम की फैन फॉलोइंग का कोई जवाब नहीं है। शोएब और उनकी वाइफ दीपिका दोनों ही अपनी शादी के बाद से यूट्यूब पर व्लॉग शेयर करते है और इस वजह से उनके चाहने वाले हमेशा ही उनसे जुड़े रहते हैं। ऐसे में फैंस को पूरी उम्मीद है कि उनके फेवरेट शोएब ही झलक की ट्रॉफी अपने नाम करेंगे।

दीपिका जीत चुकी हैं बिग बॉस

गौरतलब है कि शोएब इब्राहिम की बेगम दीपिका कक्कड़ भी टीवी एक्ट्रेस हैं और वो सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस की विजेता रह चुकी हैं। दीपिका भी अपनी फैन फॉलोइंग की दम पर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी हैं और अब लोगों को पूरी उम्मीद है कि उनके बाद अब उनके पति शोएब भी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’सीजन 11 के विनर बनेंगे।

First published on: Feb 25, 2024 10:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.