---विज्ञापन---

‘शरीर ने जवाब दे दिया…’ शोएब इब्राहिम की अचानक बिगड़ी तबीयत, दीपिका ने बताई कैसी है हालत

Shoaib Ibrahim:शोएब इब्राहिम की अचानक तबीयत खराब हो गई है और उनके हाथ में ड्रिप लगी हुई फोटो शेयर करते हुए उनकी बेगम दीपिका कक्कड़ ने फैंस को उनका हेल्थ अपडेट दिया है। शोएब की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी बीमारी का सुनकर दुखी हो गए हैं।

Shoaib Ibrahim Dipika Kakar
Shoaib Ibrahim Dipika Kakar

Shoaib Ibrahim: टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर शोएब इब्राहिम के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर सामने आई है। शोएब अचानक बीमार हो गए है और उनको ड्रिप चढ़ाई जा रही है। एक्टर की वाइफ दीपिका कक्कड़ ने खुद इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। इस खबर के सामने आते ही एक्टर के चाहने वाले उनकी हेल्थ को लेकर परेशान हो गए है।

बीमार हुए शोएब इब्राहिम

सबसे पहले बता दे कि शोएब इब्राहिम इन दिनों टीवी के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में अपने डांस का हुनर दिखा रहे हैं। जहां अपनी दमदार परफॉर्मेंस से वो फिनाले के करीब आ गए हैं। 2 मार्च को शो का ग्रैंड फिनाले है, लेकिन अब उससे पहले ही एक्टर की तबीयत बिगड़ गई है। झलक दिखला जा के टॉप 6 में शोएब ने अपनी जगह बना ली है और उनके डांस को फैंस और शो के जज सभी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं।

दीपिका कक्कड़ ने शेयर की फोटो

दीपिका कक्कड़ इंस्टाग्राम स्टोरी

दीपिका कक्कड़ इंस्टाग्राम स्टोरी

दीपिका कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर पति शोएब की बिस्तर पर आराम करते हुए फोटो साझा की है। फोटो में साफ देखा सकता है कि एक्टर के हाथ में ड्रिप चढ़ाई जा रही है और उन्होंने ब्लैक कलर की कैप और वेस्ट पहन रखी है। फोटो में एक्टर को गहरी नींद में सोते देखा जा सकता है। शोएब इब्राहिम और दीपिका की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और दोनों यूट्यूब चैनल भी चलाते है और फैंस के साथ अपनी डेली लाइफ की कुछ झलकियां दिखाते रहते हैं।

दीपिका की बढ़ी टेंशन

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘उनका मन अभी भी काम करना और अपना बेस्ट देना चाहता है, लेकिन शरीर ने साथ छोड़ दिया है। जल्द वापसी करो, मेरे हीरो।’ दीपिका ही नहीं शोएब के लाखों चाहने वाले भी उनकी इस हालत को देखकर परेशान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं।

दीपिका-शोएब की वेडिंग एनिवर्सरी

बता दे कि 22 फरवरी 2018 को दीपिका कक्कड़ ने अपने को-एक्टर शोएब इब्राहिम से दूसरी शादी रचाई थी। ऐसे में आज कपल अपनी शादी की 6वीं वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। शोएब के लिए बिग बॉस विनर रह चुकीं दीपिका ने इस्लाम कुबूला था। कपल ने शादी के 5 साल बाद साल 2023 में अपने बेटे रुहान का वेलकम किया है। बेटे के जन्म के बाद से दीपिका सोशल मीडिया अक्सर ही बेटे के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

First published on: Feb 22, 2024 01:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.