---विज्ञापन---

एक्स CM के पोते ने Sunny Leone संग दिए इंटीमेट सीन, कुत्तों की वजह से पत्नी को दे दिया तलाक

Arunoday Singh Birthday: अरुणोदय सिंह बॉलीवुड स्टार हैं जिनका आज बर्थडे है, इस खास दिन पर एक्टर के बारे में कुछ खास तथ्य जानते हैं।

Arunoday Singh Birthday
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Arunoday Singh Birthday: बॉलीवुड के फेमस एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। सनी लियोनी (Sunny Leone) संग इंटीमेट सीन दे एक्टर रातों रात फेमस हो गए थे। वहीं अभिनेता राजनीतिक परिवार से भी ताल्लुक रखते हैं। हालांकि एक्टर का फिल्मी करियर बहुत लंबा न चला लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहे। एक्टर ने अपनी पत्नी से तलाक ले लिया था, लेकिन आप इसके पीछे का कारण जान दांतों तले उंगली दबा लेंगे। आज अरुणोदय सिंह का बर्थडे है, तो इस खास दिन पर हम जानते हैं एक्टर के बारे में कुछ खास बातें।

सीएम के पोते हैं एक्टर  (Arunoday Singh Birthday)

17 फरवरी 1983 को मध्य प्रदेश के रीवा जिले में जन्मे अरुणोदय सिंह राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। बता दें कि एक्टर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन सिंह के पोते हैं। एक्टर ने अपनी शुरुआती पढ़ाई तमिलनाडु के कोडईकनाल से की। इसके बाद आगे की पढ़ाई उन्होंने ब्रान्डिस यूनिवर्सिटी से की और अपनी ग्रेजुएशन कंप्लीट की।

एक्टर के दादा चाहते थे कि वो उन्हीं की तरह राजनीति में आए, लेकिन अरुणोदय को मार्लों ब्रांडो की फिल्म ‘वटरफ्रंट’ को देखने के बाद एक्टिंग का बुखार चढ़ गया। ऐसे में अपने ख्वाब को पूरा करने के लिए उन्होंने न्यूयॉर्क एक्टिंग स्टूडियो से एक्टिंग की पढ़ाई की।

यह भी पढ़ें: Web Series के शौकीन क्या जानते हैं देश की पहली वेब सीरीज का नाम?

फिल्मों में दिए भर भरकर बोल्ड सीन

अरुणोदय सिंह ने साल 2009 में फिल्म ‘सिकंदर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

Arunoday Singh

इमेज क्रेडिट: गूगल

एक्टर ने ‘ये साली जिंदगी’, ‘आयशा’, ‘जिस्म 2’, ‘मैं तेरा हीरो’, ‘मोहनजोदड़ो’ जैसी फिल्मों में काम किया। जिस्म 2 में सनी लियोनी संग इंटीमेट सीन देने पर वो चर्चाओं में आ गए।

साथ ही अदिति राव हैदरी संग ये साली जिंदगी फिल्म में एक्टर ने एक दो नहीं बल्कि 22 किसिंग सीन दिए थे। बावजूद इसके फिल्म बड़े पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई।

कुत्तों की वजह से बीवी संग हुआ तलाक  (Arunoday Singh Birthday)

अरुणोदय सिंह और ली एल्टन की पहली मुलाकात गोवा में हुई थी। दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और 13 दिसंबर 2016 को इस कपल ने शादी कर ली। हालांकि ये रिश्ता लंबा न चला और शादी के 3 साल में ही दोनों की राहें अलग हो गईं।

लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी की उनके तलाक की वजह कुत्तों की लड़ाई बनी थी। दरअसल, अरुणोदय और ली के पेट डॉगी के बीच लड़ाई हो गई थी। इस लड़ाई ने कपल के बीच ऐसी दरार बना दी की दोनों का तलाक ही हो गया।

यह भी पढ़ें: दरवाजे की कुंडी लगाकर देखें ये ‘A रेटेड’ वेब सीरीज

First published on: Feb 16, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.