---विज्ञापन---

‘नागिन’ फेम Krishna Mukherjee का जला चेहरा, फोटो देख परेशान हुए फैंस

Krishna Mukherjee Face Burn: 'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन' फेम एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी का चेहरा गलती से जल गया है।

nagin fame Krishna Mukherjee Face Burn
nagin fame Krishna Mukherjee Face Burn

Krishna Mukherjee Face Burn: ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘नागिन’ जैसे पॉपुलर टीवी सीरियल में नजर आ चुकीं कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee)को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कृष्णा शादी के बाद से ही एक्टिंग से दूर अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करती रहती हैं। मगर इस एक्ट्रेस की लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस की चिंता को बढ़ा दिया है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि उनकी एक चूक की वजह से उनका फेस खराब हो गया है।

जला गया कृष्णा का फेस (Krishna Mukherjee Face Burn)

कृष्णा मुखर्जी इंस्टाग्राम स्टोरी

कृष्णा मुखर्जी इंस्टाग्राम स्टोरी

कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee)ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका चेहरा जला हुआ दिखाई दे रहा है। फोटो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस के फेस पर रेडनेस के काफी सारे निशान दिखाई दे रहे हैं। उनकी पूरी स्किन पर काफी सारे निशान पड़ गए हैं।

फैंस की बढ़ी टेंशन (Krishna Mukherjee Face Burn)

जानी-मानी एक्ट्रेस कृष्णा के फेस का ऐसा हाल देख फैंस की टेंशन बढ़ गई है और हर कोई जानना चाह रहा है कि उनके चेहरे को ये क्या हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी के कैप्शन में इसका खुलासा करते हुए लिखा, ‘कल मैंने बिना निर्देश पढ़े बिना अपनी स्किन के साथ सच में कुछ भयानक कर दिया। मैंने अपनी डेड स्किन और ब्लैकहेड्स हटाने की कोशिश की और लास्ट में मेरे फेस की स्किन ही जल गई। यह अब और भी बदतर है, कृप्या अपनी स्किन पर कुछ भी करने से पहले हमेशा ही निर्देशों को पढ़ें।’

यह भी पढ़ें: ब्रेकअप रूमर्स पर लगा फुल स्टॉप!Karan Kundrra संग कोजी हुईं Tejasswi Prakash

पति संग मनाया वैलेंटाइन डे

कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee)ने 14 फरवरी वैलेंटाइन डे को अपने पति चिराग बाटलीवाला के साथ सेलिब्रेट किया। इंस्टाग्राम पर कृष्णा ने अपने रोमांटिक पलों का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कपल डांस करता दिखाई दे रहा है। दोनों एक दूजे की बांहों में खोए हुए है और वीडियो में उन दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है।

First published on: Feb 15, 2024 12:27 PM